October 3, 2022
प्रभास को डेट कर रहीं कृति
कृति सेनन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. चर्चा है कि कृति सेनन बाहुबली स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं. दोनों स्टार की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की खबरें कॉफी विद करण शो के बाद से शुरू हुई हैं. दरअसल, कॉफी विद करण शो में कृति ने कॉलिंग सेगमेंट राउंड में प्रभास को कॉल किया था. तभी से दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड होने की खबरें सामने आई थीं. अब प्रभास और कृति के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप होने की बात कही जा रही है.

Kriti Sanon- Prabhas: बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. चर्चा है कि कृति सेनन बाहुबली स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं. दोनों स्टार की डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

कृति सेनन और प्रभास

प्रभास को डेट कर रहीं कृति?

कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की खबरें कॉफी विद करण शो के बाद से शुरू हुई हैं. दरअसल, कॉफी विद करण शो में कृति ने कॉलिंग सेगमेंट राउंड में प्रभास को कॉल किया था. तभी से दोनों के बीच स्पेशल बॉन्ड होने की खबरें सामने आई थीं. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और कृति के बीच रोमांटिक रिलेशनशिप होने की बात कही जा रही है.

यह भी देखे

बॉलीवुड लाइफ में सूत्रों के हवाले से छपी खबर में बताया गया है कि प्रभास और कृति के दिल में एक दूसरे के लिए स्ट्रॉन्ग फीलिंग्स हैं. दोनों के बीच का बॉन्ड फिल्म आदिपुरुष के सेट पर स्ट्रॉन्ग हुआ है. उनके बॉन्ड ने हर किसी को हैरान किया है, क्योंकि प्रभास एक शाई इंसान हैं. लेकिन वो कृति के साथ ओपनली बात करते हैं. दोनों के बीच खास बॉन्ड नजर आता है. हालांकि, उन दोनों के रिश्ते के बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि वो लोग अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं.

प्रभास और कृति के बीच खास है बॉन्ड

सूत्र ने आगे बताया- फिल्म रैप अप करने के बाद भी दोनों के बीच खास बॉन्ड बना हुआ है. दोनों एक दूसरे को कॉल और मैसेज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इससे ये जाहिर होता है कि दोनों के मन में एक दूसरे के लिए खास फीलिंग्स हैं. लेकिन दोनों के बॉन्ड को रिलेशनशिप का नाम देना शायद जल्दबाजी होगी.

फिल्म की शूटिंग के दौरान को-स्टार्स का एक दूसरे संग खास बॉन्ड शेयर करना आम बात है, लेकिन प्रभास और कृति अलग हैं. एक दूसरे के लिए दोनों की फीलिंग्स काफी स्ट्रॉन्ग हैं. दोनों धीरे-धीरे ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं.

पिछले साल कृति ने अपने एक इंटरव्यू में प्रभास को लेकर अपनी राय दी थी. कृति ने कहा था पहली बार प्रभास को देखकर उन्हें लगा था कि वो थोड़े शाई हैं, लेकिन जब उन्होंने चैटिंग करना शुरू की, तो प्रभास काफी फ्रैंक लगे.

प्रभास और कृति की फिल्म आदिपुरुष की बात करें, तो दोनों स्टार्स की फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कृति और प्रभास के अलावा फिल्म में सैफ अली खान भी हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आने के बाद अब फैंस कृति और प्रभास को सिल्वरस्क्रीन पर देखने के लिए बेकरार हैं.

वैसे आपको कृति और प्रभास की जोड़ी कैसी लगती है?