October 3, 2022

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava एक नया स्मार्टफोन Lava Blaze Pro लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह पुष्टि की गई है कि डिवाइस 20 सितंबर को भारत में शुरू होगा.

फोन की कीमत काफी कम होगा और फीचर्स जबरदस्त मिलने वाले हैं. फोन के डिजाइन को देखकर आपका मन भी खुश हो जाएगा. आइए जानते हैं Lava Blaze Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स…

Lava Blaze Pro Specifications

Lava Blaze Pro ब्रांड का नया बजट स्मार्टफोन होगा. यह लॉन्च के समय ब्लू, गोल्डन, मिंट ग्रीन और मस्टर्ड येलो कलर में उपलब्ध होगा. लावा ने अपने आगामी कम लागत वाले फोन की उपस्थिति पर संकेत दिया है. डिस्प्ले के टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच है.

चिन को छोड़कर, डिस्प्ले के बेजल पतले हैं. इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक आयताकार कैमरा आईलैंड है. टीजर ट्रेलर द्वारा फोन पर 50MP के मुख्य कैमरा सेंसर की भी पुष्टि की गई थी.

ये भी पढ़ें –

Lava Blaze Pro Battery

इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी पुष्टि हुई है. लावा द्वारा फोन के अन्य विवरण की पुष्टि नहीं की गई है. GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, ब्लेज प्रो में 6.5-इंच LCD HD+ रिजॉल्यूशन के साथ शामिल होगा.

Lava Blaze

इसकी कम कीमत को देखते हुए, पैनल उद्योग-स्टेंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट का समर्थन करेगा. बैटरी की कैपेसिटी 5000mAh बताई गई है. फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस फिलहाल अज्ञात हैं.