October 4, 2022
Maruti Diesel Cars: सस्ते में मिल रही हैं मारुति की ये डीजल कारें! जानें कीमत और जरूरी बातें
मारुति सुजुकी डीजल इंजन वाली कारें बनाना बंद कर चुकी है. अभी कंपनी डीजल इंजन की कारें नहीं बेचती है लेकिन कुछ साल पहले तक इन्हें बेचा जाता था. ऐसी ही कुछ मारुति सुजुकी की पुरानी डीजल इंजन वाली कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं

मारुति सुजुकी डीजल इंजन वाली कारें बनाना बंद कर चुकी है. अभी कंपनी डीजल इंजन की कारें नहीं बेचती है लेकिन कुछ साल पहले तक इन्हें बेचा जाता था. ऐसी ही कुछ मारुति सुजुकी की पुरानी डीजल इंजन वाली कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इन कारों को हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. जिन कारों की हम आपको जानकारी देने वाले हैं, उनकी कीमत 3 लाख रुपये से 4 लाख रुपये तक है.

Maruti Suzuki Swift Dzire TOUR S के लिए 3.4 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार शिमला में है और बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2016 मॉडल की कार है और कुल 141258 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें डीजल इंजन है. यह सेकेंड ओनर कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर शिमला का ही है.

ये भी देखें

Maruti Suzuki Swift Dzire LDI के लिए 3.5 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार औरंगाबाद में है और बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2017 मॉडल की कार है और कुल 263680 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें डीजल इंजन है. यह भी सेकेंड ओनर कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर औरंगाबाद का ही है.

Maruti Suzuki Swift VDI के लिए 3.55 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार मुजफ्फरपुर में है और बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2016 मॉडल की कार है और कुल 106373 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें भी डीजल इंजन है. यह भी सेकेंड ओनर कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर मुजफ्फरपुर का ही है.

कुछ मारुति सुजुकी की पुरानी डीजल इंजन वाली कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं

Maruti Suzuki Swift VDI के लिए 4 लाख रुपये कीमत मांगी गई है. कार भिलाई में है और बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह 2017 मॉडल की कार है और कुल 175055 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें भी डीजल इंजन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर भिलाई का ही है.