October 2, 2022
इन हसीनाओं का हो चुका है MMS लीक, वायरल वीडियो यहाँ देखें

Shilpi Raj on MMS Scandal: शिल्पी का कथित MMS वायरल होने के बाद लोगों की शिल्पी राज के बारे में जानने की कुछ ज्यादा ही लोगों की दिलचस्पी बढ़ गई है. जब से शिल्पी राज ने इस प्रकरण पर चुप्पी तोड़ी है और इंडस्ट्री के लोगों को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है. अपने दिये एक इंटरव्‍यू में श‍िल्‍पी ने साफ शब्‍दों में कहा कि वीडियो में कोई और लड़की दिख रही है.

पिछले दिनों भोजपुरी सिंगर श‍िल्‍पी राज MMS स्‍कैंडल का श‍िकार हुईं. सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर कथ‍ित तौर पर श‍िल्‍पी के आपत्त‍िजनक वीडियो की खूब चर्चा हुई. इससे पहले की भोजपुरी के कई कलाकार MMS स्‍कैंडल का श‍िकार हो चुकी हैं.

श‍िल्‍पी राज MMS स्‍कैंडल का श‍िकार के बाद भोजपुरी एक्‍ट्रेस तृषाकर मधु का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रही है कि किसी के फिलिंग्स के साथ मत खेलो.

ये भी देखें

श‍िल्‍पी राज ने MMS के सामने आते ही खुद को इससे अलग बताया

किसी ने ट्रेंडिंग सिंगर की आलोचना की तो किसी ने पूरी भोजपुरी इंडस्‍ट्री (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) पर ही सवाल उठाए. ऐसा इसलिए भी हुआ कि कुछ महीने पहले ही भोजपुरी ऐक्‍ट्रेस तृषाकर मधु का भी सेक्‍स वीडियो सामने आया, जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई.



श‍िल्‍पी ने MMS के सामने आते ही खुद को इससे अलग बताया. कहा कि यह उनकी छवि को खराब करने की कोश‍िश की. इंटरव्‍यू में श‍िल्‍पी राज (Shilpi Raj MMS Scandal) ने साफ शब्‍दों में कहा है कि वीडियो में जो लड़की है, वह कोई और है.

भोजपुरी स्टार प्रियंका पंडित का अंतरंग वीडियो हो चुका वायरल

आपको बता दें कि इससे पहले भी भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) का अपने प्रेमी के साथ अंतरंग वीडियो (Private Video) वायरल होने के बाद, एक ऐसी ही क्लिपिंग ने इंटरनेट पर धूम मचा दी, जिसमें कई लोगों ने आरोप लगाया कि यह नजर आने वाली लड़की एक और भोजपुरी स्टार प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) है. हालांकि बाद एक्ट्रेस प्रियंका ने इसपर खुलकर बात की थी और कुछ खास लोगों पर आरोप लगाया था.

क्या था मामला जानें

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हाल ही में एक वीडियो के वायरल होने के बाद काफी चर्चा में रहीं. यह प्राइवेट वीडियो जब वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर यह बात फैली की वीडियो में नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) हैं. MMS वीडियो क्लिपिंग के वायरल होने के कुछ दिनों बाद भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी.

क्या बोलीं थी प्रियंका पंडित ने

ZEE NEWS की इंग्लिश वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने कहा था कि वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि यह एक पुराना वीडियो है जो त्रिशा के एमएमएस स्कैंडल के बाद फिर से सामने आया है.



प्रियंका ने आरोप लगाया था कि कोई उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है जिससे उनका फिल्मी करियर प्रभावित हो और इसलिए यह खास वीडियो वायरल किया गया था.

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) ने कथित तौर पर मामले के संबंध में एक लिखित शिकायत दर्ज की थी. बता दें कि प्रियंका पंडित सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

इधर, MMS लीक कांड से चर्चा में आई भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु MMS लीक होने के बाद से कुछ दिनों तक सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया था लेकिन जब सोशल मीडिया पर वापसी की तो उनके चाहनेवालों की संख्या तेजी से बढ़ गई.

त्रिशाकर का MMS सोशल मीडिया पर जमकर सर्च किया गया

त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) अपना MMS सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से इसको लेकर काफी परेशान थीं. त्रिशाकर ने हालांकि तब भी ये कहा था कि ये वीडियो उनकी और उनके साथी की सहमति से बनाया गया था. त्रिशाकर ने तब कहा था कि यह MMS पुराना था और बचपना होने की वजह से उनसे गलती हो गई है.

हालांकि त्रिशाकर का पीछा फिर भी उस प्रकरण से नहीं छूटा. लेकिन इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर इस कांड के बारे में अफसोस जताया. अब त्रिशाकर को सोशल मीडिया पर और यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा था.

अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने वाली MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से भरी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.