मुनव्वर फारूकी का ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

https://yuvaportal.com/

मुनव्वर फारूकी का ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

कॉमेडियन और एक्टर मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नजीला संग ब्रेकअप हो गया है. फैन्स इस खबर को सुनकर काफी अपसेट हो रहे हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पिछले साल दिसंबर के महीने में पब्लिक किया
 
मुनव्वर फारूकी का ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

कॉमेडियन और एक्टर मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ओपन रहे हैं. खबरें आ रही हैं कि मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नजीला संग ब्रेकअप हो गया है. फैन्स इस खबर को सुनकर काफी अपसेट हो रहे हैं. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पिछले साल दिसंबर के महीने में पब्लिक किया था. मुंबई में दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया. एक म्यूजिक वीडियो भी दोनों का खूब वायरल हुआ था. नाम था ‘हल्की सी बारिश’. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इस म्यूजिक वीडियो में जबरदस्त नजर आई थी.

कॉमेडियन का हुआ ब्रेकअप

मुनव्वर फारूकी, कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के विनर रहे. रियलिटी शो के दौरान उन्होंने बताया था कि वह शादीशुदा हैं. उनका एक बच्चा भी है. इसके साथ ही मुनव्वर फारूकी ने बताया था कि दोनों एक-दूसरे से पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं और कोर्ट में इनका केस चल रहा है. शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर फारूकी ने नजीला संग अपने रिलेशनशिप में रहने की बात मीडिया में बताई थी.

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी और नजीला का ब्रेकअप हाल ही में हुआ है. हालांकि, दोनों के बीच किस बात को लेकर अनबन हुई और दोनों ने अपने रास्ते क्यों अलग किए, इसके बारे में अबतक कोई जानकारी नहीं आई है. इंस्टाग्राम से दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है. मुनव्वर फारूकी से जब इस बारे में बात करने के लिए फोन किया गया तो उन्होंने इससे जुड़ा एक भी सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया.

रियलिटी शो ‘लॉक अप’ के दौरान मुनव्वर फारूकी और कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा के बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया था. व्यूअर्स के बीच इन दोनों को लेकर काफी बातें हुई थीं. कई लोगों ने तो इनका एक हैशटैग भी बना दिया था, जिसका नाम था ‘Munjali’. हालांकि, शो के खत्म होने के बाद मुनव्वर फारूकी ने नजीला को बतौर गर्लफ्रेंड मीडिया के सामने पेश किया था. एक इंटरव्यू में मुनव्वर फारूकी ने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देने की बात भी कबूल की थी.

मुनव्वर फारूकी का ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो
मुनव्वर फारूकी का ब्रेकअप, गर्लफ्रेंड को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

सिद्धार्थ कनन संग बातचीत में मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि मुझे जीवन में काफी पछतावा रहा है. सबसे ज्यादा इस बात का मलाल रहा कि मैं अपनी मां के साथ समय नहीं बिता पाया. मुझे लगता है कि मुझे बाहर रहने से ज्यादा मां के साथ घर में समय बिताना चाहिए था. मैंने रिलेशनशिप में चीट किया है. मैंने चीजें खराब की हैं. मुझे महसूस होता है कि मैं फोन करके सॉरी बोलूं, फिर सोचता हूं कि नहीं करता, क्योंकि ऐसा करने से कुछ बदल नहीं जाएगा.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB