September 27, 2022

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में आए हुए हैं. खबर आई थी कि मुनव्वर फारूकी ने गर्लफ्रेंड नजीला को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है, लेकिन अब इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए मुनव्वर फारूकी ने साफ तौर पर यह हिंट दे दिया है कि जितनी भी खबरें उनके ब्रेकअप की चल रही हैं, वे झूठी हैं.

मुनव्वर फारूकी ने नजीला का एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह ‘काला खट्टा चुस्की’ खाती नजर आ रही थीं. मुनव्वर फारूकी और नजीला, दोनों ही पिछले साल दिसंबर से एक-दूजे के साथ हैं. पब्लिक में इन्होंने इसी महीने में अपने रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म किया था.

कॉमेडियन ने किया रिएक्ट

मुनव्वर फारूकी ने जो वीडियो पोस्ट किया था, उसमें नजीला चुस्की एन्जॉय करती दिख रही थीं. नजीला पेशे से सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर हैं. ब्रेकअप की खबरों पर रिएक्ट करते हुए मुनव्वर फारूकी ने कहा कि यह क्या फूंक के कर रहे हैं ये लोग? क्या फूंक रहे हैं ये लोग क्या मालूम? 30 सेकंड से भी कम के इस वीडियो में नजीला चुस्की खाती दिखीं. साथ ही मुस्कुराती भी.

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मुनव्वर फारूकी और नजीला ने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा था कि दोनों पहले से ही एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते थे.

ये भी पढ़ें –

मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ की ट्रॉफी अपने नाम की थी. यह शो काफी सुर्खियों में रहा था. इसमें आए सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई शॉकिंग खुलासे किए थे. मुनव्वर फारूकी ने बताया था कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है. हालांकि, वह इस समय कोर्ट में बच्चे की तस्टडी और तलाक की लड़ाई लड़ रहे हैं.

ब्रेकअप को लेकर शेयर किया पोस्ट

शो जब खत्म हुआ था तो मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड नजीला भी फिनाले एपिसोड का हिस्सा बनी थीं. यहीं दोनों ने पब्लिक में अपने रिलेशनशिप की बात कही थी. शो में मुनव्वर फारूकी का नाम कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा संग भी जुड़ा था. फैन्स को दोनों की ऑनस्क्री बॉन्डिंग और केमिस्ट्री काफी जबरदस्त दिखी थी.

मुनव्वर फारूकी व गर्लफ्रेंड नजीला

हालांकि, शो से बाहर आने के बाद अंजलि अरोड़ा ने भी किसी और शख्स के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कही थी. मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था.

जानकारी के लिए बता दें कि मुनव्वर फारूकी गर्लफ्रेंड नजीला संग म्यूजिक वीडियो ‘हल्की सी बरसात’ में नजर आ चुके हैं. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैन्स के बीच खूब चर्चित रही थी.