October 2, 2022

भोजपुरी सिनेमा के गाने के बिना किसी त्योहार की कल्पना अधूरी है. भोजपुरी के दर्शक हर त्योहार से पहले इन गीतों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं. आपको बता दें कि मां शक्ति की उपासना का त्योहार दशहरा आनेवाला है.

इससे पहले लगातार भोजपुरी देवी गीतों और मेला से संबंधित गीतों के रिलीज का सिलसिला चल पड़ा है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शक इन गीतों को अपना खूब प्यार दे रहे हैं और ये त्योहार वाले गाने रिलीज के साथ जमकर वायरल हो रहे हैं.

आपको बता दें कि इसी क्रम में भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के साथ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह का एक मेले का गाना ‘मेला आई जीजा बहरे बहरे’ रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है.

दोनों की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा

इस गाने में इन दोनों की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसके साथ ही इस गाने के वीडियो में हमेशा की तरह नीलकमल सिंह के साथ नजर आनेवाली सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि सृष्टि उत्तराखंडी के साथ नीलकमल सिंह की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

ये भी पढ़ें –

यहां पर देखें वीडियो –

ऐसे में इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखकर आपका मन भी त्योहारों के रंग में रंग जाएगा और आप भी दशहरे के मेले में घूमना चाहेंगे. नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज के इस गाने ‘मेला आई जीजा बहरे बहरे’ के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

जहां इस गाने के वीडियो ने 24 घंटे के भीतर ही मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है. इस गाने के वीडियो को 1,293,302 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

शिल्पी राज

नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज के इस गाने ‘मेला आई जीजा बहरे बहरे’ के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, इस गीत को अपना संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इसके डायरेक्टर पवन पाल हैं.