September 27, 2022
मुंह छुपाकर EOW के ऑफिस पहुंची नोरा फतेही, लोग बोले- 'पहले कांड करो और फिर… देखें वीडियो

Nora Fatehi In EOW Office: सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ के बाद अब दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा एक्ट्रेस नोरा फतेही से पूछताछ कर रही है. थोड़ी देर पहले ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) ईओडब्ल्यू के ऑफिस पहुंची हैं.

जहां से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल 200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में पूछताछ के लिए नोरा फतेही को सुबह 11 बजे बुलाया गया था, लेकिन फ्लाइट लेट होने के कारण एक्ट्रेस को दिल्ली पहुंचने में देर हो गई.

ये भी देखें

ब्लैक हुडी पहनकर ईओडब्ल्यू के ऑफिस पहुंची नोरा फतेही

एक्ट्रेस नोरा फतेही ब्लैक कलर की हुडी पहनकर दिल्ली पुलिस की इकॉनमिक ओफ्फेंस विंग के दफ्तर पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने चेहरे पर काले रंग का चश्मा और मुंह पर ब्लैक मास्क भी लगाया हुआ था. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही किस तरह से भागकर ऑफिस के अंदर जा रही हैं. नोरा के इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इकॉनमिक ओफ्फेंस विंग के दफ्तर पहुंची नोरा फतेही-

ट्रोल हुईं नोरा फतेही

एक यूजर ने नोरा के आउटफिट को लेकर कहा, “आज इतरा इतरा कर पोज नहीं दिए कैमरामैन को मैडम ने.” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “पहले कांड करो और फिर हुडी पहनना शुरू कर दो.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अगर इन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो अपना चेहरा क्यों छुपाया हुआ है.

पिंकी ईरानी और नोरा फतेही से पूछताछ

मिल रही जानकारी के मुताबिक आर्थिक अपराध शाखा पिंकी ईरानी और नोरा फतेही को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करेगी. बता दें कि पिंकी ईरानी ही वह संपर्क हैं, जिसने नोरी फतेही और जैकलीन फर्नांडिस को महाठग सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था. इससे पहले पिंकी जैकलीन के साथ हुई पूछताछ में भी शामिल थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 घंटे तक चली पूछताछ में पिंकी और जैकलीन के बीच काफी बहस हुई थी.

यहाँ देखें वीडियो

बताते चलें कि कॉनमैन चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है. कॉनमैन चंद्रशेखर इस समय जेल में है.