October 2, 2022
ठग सुकेश चंद्रशेखर का नोरा फतेही ने साथ दिया या खुद शिकार बनीं, EOW ने खुद ही बता दिया

Nora Fatehi News : महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े तार के मामले में नोरा फतेही को लेकर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा का बड़ा बयान आया है. आर्थिक अपराध शाखा यानी EOW की तरफ से जारी बयान के अनुसार, नोरा के नॉलेज में ये नहीं था कि सुकेश चंद्रशेखर बहुत बड़ा ठग है.

लेकिन जब नोरा फतेही को ये पता चल गया कि सुकेश काफी शातिर किस्म का अपराधी है तो उसने खुद ही उससे दूरी बना ली थी. ऐसे में फिलहाल नोरा को सुकेश से किसी तरह का अपराध से संबंधित कोई लिंक नहीं मिला है. बल्कि अब नोरा फतेही एक जिम्मेदार गवाह के तौर पर पुलिक का सहयोग कर रही है.

ये भी देखें

ईओडब्ल्यू की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि नोरा के बयान के आधार पर आगे अभी जांच जारी है. इससे जुड़े सभी लोगों के बयान और सबूतों पर विचार किया जा रहा है. इसके बाद ही एजेंसी किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

ऐसे सुकेश के संपर्क में आई थी नोरा फतेही

Nore Fatehi : अब तक की पड़ताल में पता चला है कि सुकेश चंद्रेशेखर की पत्नी का चेन्नई में एक स्टूडियो है. उसी स्टूडियो के एक कार्यक्रम में नोरा फतेही को बुलाया गया था. इस दौरान नोरा से कहा गया था कि वे कोई फीस ना लें. बल्कि इसके बदले उन्हें एक कार गिफ्ट कर रहे हैं.

इसके बाद उस गिफ्ट को देने के लिए सुकेश बार-बार नोरा फतेही को फोन करने लगा था. नोरा फतेही की टीम की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि सुकेश ने कई बार जब फोन किया तभी नोरा को शक हो गया और उसने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया था.

बता दें कि इससे पहले, 15 सितंबर को दिल्ली की पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने नोरा फतेही से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की थी. ब्लैक ड्रेस में आईं नोरा फतेही से सुकेश से पहचान और फाइनैंशियल ट्रांजैक्शन के बारे में पूछा गया था.

खासतौर पर साल 2020 में चेन्नई में हुए एक इवेंट में जाने और सुकेश से हुए संपर्क के बारे में सवाल पूछे गए थे. इवेंट करने वाली सुकेश की पत्नी लीना ने फोन पर ही नोरा से सुकेश की बात कराई थी. इसके बाद ही गिफ्ट के तौर पर BMW देने की बात कही थी.