September 27, 2022

सोशल मीडिया के जमाने में लोगों के पास अपना हुनर साबित करने के लिये कई मौके हैं. बस देरी आपको अपना टैलेंट दिखाने की है. अगर आप में कुछ खास और अलग है, तो आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता. इंडियन आइडयल 13 की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी एक ऐसे ही टैलेंट को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया है.

नेहा कक्कड़ के गाने पर डांस

हाल ही में नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक के पॉपुलर सॉन्ग ‘मैंने पायल है छनकाई’ को रिक्रिएट करके उसे नये तरीके से म्यूजिक लवर्स के सामने पेश किया. नेहा कक्कड़ का ये गाना किसी को पसंद आ रहा है, तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. इस बीच नेहा ने एक यूट्यूबर का वीडियो पोस्ट किया है. MRS. पाटिल नाम से मशहूर यूट्यूबर छत पर नेहा कक्कड़ के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

MRS. पाटिल ने ‘मैंने पायल है छनकाई’ (Maine Payal Hai Chhankai) पर ऐसा धमाकेदार डांस किया कि नेहा कक्कड़ उनका वीडियो शेयर किए बिना नहीं रह पाईं. नेहा ने ना सिर्फ उनका वीडियो शेयर किया, बल्कि एक खास मैसेज भी लिखा है. नेहा लिखती हैं कि आपको ढेर सारा प्यार.

ये भी पढ़ें –

इस तरह खुल कर लाइफ को एंजॉय करते रहिये. जब मैं लोगों को खुश देखती हूं, तो दिल से खुशी होती है. खासकर माओं को, क्योंकि वो जीवनभर काफी मेहनत करती हैं. पोस्ट में नेहा ने मिस्टर पाटिल की भी काफी तारीफ की है. क्योंकि पत्नी का डांस वीडियो उन्होंने ही शूट किया था. नेहा के इतना लिखते ही ये वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है.

इंस्टाग्राम-यूट्यूब पर बनाते हैं

नेहा कक्कड़ ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने कपल को भी टैग किया है. मिस्टर और मिसेज पाटिल का सोशल मीडिया अकाउंट देख कर पता चला कि कपल का एक यूट्यूब चैनल है.

MR. & MRS. Patil नामक यूट्यूब चैनल पर दोनों ही अपने डेली लाइफ के फनी और डांस वीडियोज शेयर करते रहते हैं. कपल में टैलेंट है, जिसे नेहा कक्कड़ ने कई लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की है.

नेहा कक्कड़

अब देखते हैं कि नेहा की ये कोशिश कितनी कामयाबी होती है. वैसे आपको ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रिमिक्स पसंद आया या नहीं. वो पता नहीं, लेकिन हां मिसेज पाटिल का डांस अच्छा लगेगा. इसलिये वीडियो देखना मत भूलना.