October 4, 2022
आर्यन खान से हुआ पाकिस्तानी एक्ट्रेस को प्यार? शेयर की ऐसी-ऐसी तस्वीरें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. साल 2009 में सजल अली ने फिल्मी जगत में कदम रखा था. इसके बाद इन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. सजल अली को एक्टिंग की दुनिया में पहचान’ मेह्मूदाब्द की मालकिन से मिली’.

इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया. सिर्फ इतना ही नहीं, साल 2017 में बॉलीवुड फिल्म ‘मॉम’ में भी सजल अली नजर आई थीं. इनकी एक्टिंग की हर ओर सराहना हुई. श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बेटी का रोल सजल अली ने ही निभाया था. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इन्हीं सजल अली ने शाहरुख खान के लाडले बेटे के लिए प्यार भरी पोस्ट शेयर की है

ये भी देखें

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने शेयर की पोस्ट

सजल अली ने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान की एक फोटो शेयर करते हुए लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है. हालांकि, सजल अली ने इसपर कुछ लिखा तो नहीं है, लेकिन फैन्स कयाल लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है.

सजल अली की पोस्ट वायरल

सजल अली के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ समय पहले एक्ट्रेस की फिल्म ‘व्हॉट्स लव गॉट टू डू विद इट’ का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में हुआ था. इसे लेकर सजल अली काफी उत्साहित थीं. एक्ट्रेस ने फैन्स का शुक्रिया अदा भी किया था. फिल्म को इतना प्यार देने के लिए सजल अली खुशी से फूली नहीं समा रही थीं.

साल 2019 में सजल अली को लेकर खबरें आई थीं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर संग सगाई रचा ली है. सजल ने एक फोटो पोस्ट कर इस बात की जानकारी भी दी थी. कैप्शन में लिखा था कि यह एक नई शुरुआत है. आज मैं बहुत खुश हूं ये ऐलान करते हुए कि हमारे परिवारों के आशीर्वाद से हमारी सगाई हो गई है. हमारा यह खास दिन परिवार वालों, दोस्तों और फैन्स के प्यार और आशीर्वाद से और खास हो गया है.

वहीं, आर्यन खान की बात की जाए तो कुछ दिनों पहले ही शाहरुख खान के लाडले बेटे ने एक ब्रैंड के लिए फोटोशूट कराया है. स्पोर्ट्स कलेक्शन पहने आर्यन खान बेहद ही फिट नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, मां गौरी खान और बहन सुहाना खान ने कॉमेंट कर उनपर प्यार लुटाया था.

साथ ही शाहरुख ने आर्यन के साथ एक मीम भी शेयर किया था, जिसकी काफी चर्चा हुई थी. धीरे-धीरे आर्यन खान अपने पैर इंडस्ट्री में जमाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. कहा यह भी जा रहा है कि आर्यन खान जल्द ही डायरेक्शन का हिस्सा होंगे. वह एक स्क्रिप्ट पर काम भी कर रहे हैं.