October 3, 2022
पाकिस्तानी सिंगर ने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर दिया मंगेतर को धोखा! टूटी सगाई, चैट के स्क्रीनशॉट वायरल

पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों काफी चहल-पहल देखने को मिल रही है. खबर है कि पाकिस्तान की फेमस सिंगर एमा बेग की लाइफ में एक भूचाल सा गया है. ऐमा की शहबाज शिगरी से सगाई टूट गई है. सगाई तो टूटी लेकिन उन पर चीटिंग करने का आरोप भी लगा दिया गया है. एक ब्रिटिश मॉडल ने इंस्टाग्राम चैट का स्क्रीन शॉट कर बताया कि ऐमा ने शहबाज को धोखा दिया है.

ऐमा-शहबाज का टूटा रिश्ता

देखा जाए तो ऐमा की जिंदगी विवादों में रही है. ऐमा एक सिंगर हैं और इस वक्त पाकिस्तान की सबसे फेमस सेलेब्रिटी में शुमार हैं. ऐमा अपनी पर्सनल लाइफ और कन्फ्लिक्ट्स को लेकर चर्चा में आई थीं. हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने अपने मंगेतर शहबाज शिगरी से रिश्ता तोड़ लिया है.

ये भी देखें

इसके बाद ऐमा ने लोगों से सिम्पथी ना दिखाने की भी अपील की थी. हालांकि ऐमा ने मंगनी टूटने की वजहों की कोई जानकारी नहीं दी थी. लेकिन जाहिर है कि रिश्ता टूटने का गम ऐमा को पूरा था क्योंकि सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम से शहबाज के साथ की सारी फोटोज भी डिलीट कर दी थी.

ऐमा पर लगा इल्जाम

लेकिन ऐमा और शहबाज की चुप्पी का लगता है किसी को रास नहीं आई. ऐमा के एक्स बॉयफ्रेंड केस अहमद की एक्स गर्लफ्रेंड ब्रिटिश मॉडल तालुलाह मायर ने चैट स्क्रीनशॉट शेयर कर सिंगर पर इल्जाम लगा दिया.

तालुलाह ने कहा कि ऐमा शहबाज संग रिलेशन में रहकर अपने एक्स-बॉयफ्रेंड के साथ उन्हें धोखा दे रही थीं. तालुलाह ने ऐमा और केस की चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए. इस कॉन्ट्रोवर्सी ने देखते ही देखते तूल पकड़ लिया. एक-एक कर के हर किसी को अपनी सफाई देने आना पड़ा.

एक्स-बॉयफ्रेंड ने दी सफाई

सबसे पहले बताते हैं कि केस अहमद ने क्या कहा. अहमद ने अपनी ब्रिटिश मॉडल एक्स-गर्लफ्रेंड तालुलाह को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने बताया कि तालुलाह दूसरों के पैसों पर पलने वाली लड़की बता डाला. अहमद ने कहा कि तालुलाह के साथ रहकर मैं ये समझ नहीं पाया था. मैं प्यार में था. वो ऐसी ही हरकतें करती हैं और फिर पैसों की डिमांड करती हैं. नहीं तो बदनाम करने की धमकी देती हैं. मैं अपने फैंस से उम्मीद करता हूं कि उसे तूल ना दिया जाए. एक्टर ने बताया कि वो एक बार झांसे में आकर तालुलाह को दस हजार यूरो भी दे चुके हैं.

शहबाज शिगरी भी आए सामने

ऐमा से रिश्ता क्यों टूटा इस बात पर शहबाज ने भी चुप्पी बरकरार रखी है. अपने रिश्ते की इज्जत रखते हुए दोनों ने ही वजहों पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. लेकिन ऐमा पर ऐसे इल्जाम लगते देख शहबाज भी चुप ना रह पाए. हालांकि साफ शब्दों में तो कुछ नहीं कहा, लेकिन गोल-मोल में कुछ कह गए.

शहबाज ने कहा कि ऐसा कहना सही नहीं होगा कि ऐमा और अहमद ने धोखा दिया है. क्योंकि जिनसे हम प्यार करते हैं, उनपर भरोसा रखना पहला कदम होता है. हमें अपनी लिमिट को पूश कर के उनपर भरोसा करना होता है. शहबाज ये इसलिए भी कह सकते हैं क्योंकि जब दोनों ने अपने ब्रेकअप का ऐलान किया उससे पहले से ही ऐमा और शहबाज अलग रह रहे थे.

ऐमा ने तोड़ी चुप्पी

सारी कॉन्ट्रोवर्सी पर ऐमा ने भी चुप्पी तोड़ी है. ऐमा ने अपनी सफाई में सिर्फ इतना ही कहा कि ऐसे लोग सिर्फ मजे लेना चाहते हैं. उन्हे नहीं पता कि किसी की दिल पर क्या गुजरती होगी. कौन किस मेंटल स्टेट से जूझ रहा है, उसके परिवार पर क्या असर पड़ेगा. उस वीडियो में आरोप लगाने वाले ने बहुत सारे शब्दों को काट दिया है. जानबूझकर ऐसा किया जा रहा है. अब तो उसके एक्स-बॉयफ्रेंड ने भी मीडिया में आकर सच्चाई बता दी है कि वो क्या चाहती है. तो मुझे अब उस इंसान से कोई मतलब नहीं है.