September 27, 2022
पाकिस्तान की हालत खराब, शाहिद आफरीदी ने खोल दी पोल, कह दी ये बड़ी बात

Shahid Afridi Pakistan Team: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की हालत एकदम खराब नजर आ रही है. देश तो आर्थिक तंगी से जूझ ही रहा है, मगर अब बोर्ड की स्थिति का भी खुलासा हो गया है. यह खुलासा पाकिस्तान टीम के ही पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने किया है.

शाहिद ने पोल खोलते हुए एक चैनल पर कहा कि पाकिस्तान बोर्ड अपने खिलाड़ियों का इलाज तक नहीं करवा पा रहा है. तेज गेंदबाद शाहीन शाह आफरीदी अपने खर्चे पर लंदन गया और अपने ही खर्चे पर इलाज करवाकर लौटा है. रहने से लेकर खाने तक और टिकट का खर्चा भी खुद ही उठाया है.

ये भी देखें

शाहीन ने एशिया कप भी नहीं खेला था

दरअसल, पीसीबी ने अगले महीने होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान कर दिया है. इसमें स्टार प्लेयर शाहीनआफरीदी को भी शामिल किया गया है. शाहीन हाल ही में चोट से ठीक होकर लौटे हैं.

शाहीन ने चोट के कारण ही एशिया कप भी नहीं खेला था. एशिया कप में कुछ मैच पाकिस्तान टीम के साथ रहने के बाद वहीं से शाहीन सीधे लंदन रवाना हो गया था. इस दौरान टिकट भी उसने अपने पैसे से ही कराया था.

मैंने यहां से लंदन में डॉक्टर को अरेंज किया: शाहिद

शाहिद आफरीदी ने समा टीवी से कहा, ‘कभी कभार काफी मुश्किलें हो जाती हैं. अब मैं शाहीन की ही बात करूं. चाहे कोई भी हो शाहीन की जगह भी. अब वो लड़का खुद इंग्लैंड गया. अपने टिकट पर गया. अपने पैसों पर वहां रुका है.’

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, ‘डॉक्टर के साथ उसने कॉन्टैक्ट किया. यहां से मैंने डॉक्टर को अरेंज किया. वहां से उसने डॉक्टर को कॉन्टैक्ट किया. वो सारा कुछ खुद कर रहे हैं. इसमें पीसीबी कुछ नहीं कर रही है. यही वो सारी चीजें हैं. ऐसा नहीं है कि कोई चोटिल हो जाए तो…’

शाहिद को होने वाले दामाद हैं शाहीन

बता दें कि शाहीन शाह आफरीदी की सगाई शाहीद की बेटी से हुई है. शाहिद आफरीदी ने पिछले साल ही ऐलान किया था कि उनकी बड़ी बेटी की शादी शाहिन आफरीदी के साथ होगी. दोनों की सगाई हो गई है, लेकिन शादी की तारीख अभी तक पक्की नहीं हुई है.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम घोषित

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, ​​शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर.

ट्रेवलिंग रिजर्व: मोहम्मद हारिस, फखर जमां और शाहनवाज दहानी.

शाहिद को होने वाले दामाद हैं शाहीन