October 4, 2022
पंकज त्रिपाठी का था सिद्धार्थ शुक्ला संग गहरा कनेक्शन, एक्टर ने किया खुलासा

टीवी एक्टर और ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला अचानक इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे. सिद्धार्थ टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में जाने जाते थे. उन्होंने अपने करियर में कई सेलेब्स के साथ काम किया था.

साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़िया था. अब बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग अपने गहरे कनेक्शन के बारे में बात की है. साथ ही उन्होंने कहा कि शहनाज गिल का नाम सुनकर उन्हें सिद्धार्थ की याद आती है.

सिद्धार्थ से था पंकज का कनेक्शन

कनेक्ट एफएम कनाडा से बातचीत में पंकज त्रिपाठी ने सिद्धार्थ और शहनाज के बारे में दिल खोलकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि शहनाज गिल उनकी खूब तारीफ करती हैं, क्योंकि वह उन्हें बेस्ट एक्टर मानती हैं. टॉक शो पर बात करते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘हां वो मुझे बतौर अभिनेता पसंद करती हैं.

ये भी देखें

उसके लिए आभार. थैंक यू. अभी आपने शहनाज का नाम लिया तो सिद्धार्थ की याद आ गई. बहुत लोगों को नहीं मालूम है और मैं बताया भी नहीं हूं लेकिन सिद्धार्थ बहुत आदर करता था मेरा. हम लोग काफी कनेक्टेड थे.’

शहनाज गिल को पहचान सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 से मिली थी. इस शो में उन्होंने अपने खेल और मजाकिया अंदाज से फैंस का फील जीता था.

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया गया. जल्द ही शहनाज गिल, सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आने वाली हैं. ये उनकी बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म है.

2021 में अचानक कहा अलविदा

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितम्बर 2021 को हार्ट अटैक की वजह से हुआ था. उनके यूं जाने से सभी को बड़ा झटका लगा था. सिद्धार्थ अपने टीवी शो ‘दिल से दिल तक’ और ‘बालिका वधु’ के लिए जाने जाते थे. इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में काम भी किया था.

पंकज त्रिपाठी की बात करें तो उन्हें पिछली बार डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के सीजन 3 में देखा गया था. जल्द ही वह फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं.

पंकज त्रिपाठी, सिद्धार्थ शुक्ला