कंगना रनौत की भारतीय जनता पार्टी में इंट्री तय, यहाँ से लड़ेंगी 2024 का लोकसभा चुनाव

https://yuvaportal.com/

कंगना रनौत की भारतीय जनता पार्टी में इंट्री तय, यहाँ से लड़ेंगी 2024 का लोकसभा चुनाव

kangana ranaut politics entry हालांकि बीजेपी अध्यक्ष ने साफ किया की पार्टी में सबको साथ लेकर ही टिकट का एलान किया जाता है
 
कंगना रनौत की भारतीय जनता पार्टी में इंट्री तय, यहाँ से लड़ेंगी 2024 का लोकसभा चुनाव

चुनावी राज्य हिमाचल प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. असल में यहाँ टीवी न्यूज चैनल आजतक ने शनिवार को पंचायत आजतक का मंच सजाया था. राजधानी शिमला में आयोजित कीये गए इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे.

‘फिर एक बार बीजेपी सरकार!’ सेशन में उन्होंने राज्य के विकास से जुड़े कई मुद्दों पर बात की. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कंगना रनौत का भी भाजपा में स्वागत किया. साथ ही उन्होंने प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के टिकट कटने के मुद्दे पर भी बात की.

अभिनेत्री कंगना रनौत के राजनीति में आने के संकेत पर जेपी नड्डा ने कहा कि हम तो निश्चित तौर पर चाहते हैं कि वो आएं. वो पीएम मोदी के कामों से प्रभावित हैं. उनका भाजपा में स्वागत, अभिनंदन है.

चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा यह मेरे अकेले का निर्णय नहीं होता है. कंगना पार्टी में आएं,उस समय पार्टी निर्णय लेगी. किसी को भी हम कंडीशनल नहीं लेते हैं. हम किसी से कोई कमिटमेंट करके शामिल नहीं करते हैं.

कंगना रनौत की इमरजेंसी विरोधी और कांग्रेस विरोधी विचारधारा के सवाल पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यहां सबके लिए जगह है. लेकिन किस जिम्मेवारी पर काम करना है यह पार्टी तय करेगी. बता दें कि कंगना रनौत ने आज दोपहर में ही पंचायत आजतक के मंच पर चुनाव लड़ने के लिए खुद को तैयार बताया. उन्होंने मंडी सीट से 2024 लोकसभा का चुनाव लड़ने की इच्छा जताई.

इसके अलावा जेपी नड्डा ने पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के टिकट कटने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि प्रेम कुमार धूमल को टिकट न दिया जाना पार्टी का फैसला है. साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों के इमोशन उनके साथ हैं, हम सम्मान करते हैं. जेपी नड्डा ने कहा कि हम सब को साथ लेकर चल रहे हैं. उन्होंने स्पष्ट किया कि धूमल जी ने खुद प्रधानमंत्री को पत्र लिखा था कि मैं चुनाव नहीं लडूंगा.

‘कुछ समर्थक एक्स्ट्रा इमोशनल होते हैं’

जब नड्डा से पूछा गया कि धूमल के समर्थकों में इस बात की नाराजगी है और क्या ये भाजपा को महंगा पड़ सकता है. तो उन्होंने कहा कि कुछ समर्थकों के इमोशन जुड़े हुए हैं. कभी-कभी कुछ समर्थक एक्स्ट्रा इमोशनल भी हो जाते हैं. लेकिन पार्टी में इन सब को संभालने की रीति-नीति हैं.

इसके बाद जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से पूछा गया कि धूमल जी को पिछली बार चुनाव हारने का मलाल है? तो नड्डा ने स्पष्ट किया कि हो सकता है कि उनके मन में मलाल होगा. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनका कोई विरोध था. वो पार्टी के मजबूत नेता हैं.

कंगना रनौत की भारतीय जनता पार्टी में इंट्री तय, यहाँ से लड़ेंगी 2024 का लोकसभा चुनाव
कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं

इन चुनावों में कटा प्रेम कुमार धूमल का पत्ता

बता दें कि प्रेम कुमार धूमल पिछले चुनाव में सीएम पद के उम्मीदवार थे. वे दो बार मुख्यमंत्री रहे. लेकिन इस बार पूर्व सीएम धूमल को टिकट नहीं मिली है. पहले प्रेम कुमार धूमल के सुजानपुर या हमीरपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन जब उम्मीदवारों की लिस्ट आई तो दोनों में से किसी भी सीट से उन्हें टिकट नहीं दिया गया.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB