क्यों बोले मोदी, मेरी औकात ही क्या? कांग्रेस के लिए बयान बना गले की फाँस

https://yuvaportal.com/

क्यों बोले मोदी, मेरी औकात ही क्या? कांग्रेस के लिए बयान बना गले की फाँस

इसी महीने गुजरात में कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए मधुसूदन मिस्त्री ने पीएम मोदी को लेकर मर्यादा लांघ दी.
 
क्यों बोले मोदी, मेरी औकात ही क्या? कांग्रेस के लिए बयान बना गले की फाँस

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात के सुरेंद्रनगर में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जोरदार प्रहार किया. पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री के ‘औकात बता देंगे’ वाले बयान पर भी पलटवार किया.

पीएम मोदी ने इसे अहंकार बताते हुए कहा कि वह सामान्य परिवार के हैं और सेवक हैं उनकी कोई औकात नहीं है. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उन्हें पहले भी मौत का सौदागर और गंदी नाली का कीड़ा कहा गया था.

पीएम मोदी ने कहा, ”ये कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी को औकात दिखा देंगे. अहंकार है भाइयों अहंकार, मोदी को औकात दिखा देंगे. अरे माई-बाप आप तो राज परिवार से हैं, मैं तो एक सामान्य परिवार का संतान हूं. मेरी कोई औकात नहीं है.

तुम मेरी औकात मत दिखाओ. मैं तो सेवादार हूं, नौकर हूं, सेवादार की कोई औकात होती है. तुम ने मुझे नीच कहा, नीची जाति का कहा. तुमने मौत का सौदागर कहा, गंदी नाली का कीड़ा कहा. तुम औकात बताने की बात कह रहे हो, हमारी कोई औकात नहीं है. मेहरबानी करके विकास के मुद्दे की चर्चा करो. विकसित गुजरात बनाने के लिए मैदान में आओ. औकात बनाने की खेल छोड़ दो भाई.”

पीएम मोदी ने आगे कहा कि वह अपमान का निगल जाते हैं क्योंकि उन्हें देश के 130 करोड़ लोगों की भलाई करनी है. उन्हें भारत को विकसित भारत बनाना है. उन्होंने कहा कि गुजरात के उज्ज्वल भविष्य से जनता का भविष्य जुड़ा हुआ है. पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उन्हें जितना मां-बहनों का आशीर्वाद मिला उतना शायद भारत में किसी नेता को नहीं मिला है.

क्यों बोले मोदी, मेरी औकात ही क्या? कांग्रेस के लिए बयान बना गले की फाँस
मोदी ने कहा कि वह अपमान को निगल जाते हैं क्योंकि उन्हें देश के 130 करोड़ लोगों की भलाई करनी है.

गुजरात में केजरीवाल के रोडशो में फिर लगे मोदी-मोदी के नारे, दिया ऐसा जवाब कि लाजवाब हो गए लोग

इसी महीने गुजरात में कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र जारी करते हुए मधुसूदन मिस्त्री ने पीएम मोदी को लेकर मर्यादा लांघ दी. मिस्त्री ने कहा कि वो गुजरात चुनाव में मोदी को उनकी औकात दिखाएंगे.

पीएम मोदी इससे पहले भी कई चुनावों में अपने खिलाफ कांग्रेस के हमलों को सियासी हथियार बना चुके हैं. 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी को ‘नीच’ कह डाला था जिसे उन्होंने अपनी जाति से जोड़ते हुए कांग्रेस को झटका दिया था.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB