October 4, 2022
Sunny Deol पर प्रोड्यूसर ने लगाया इस हरकत का आरोप, बोले-हीरोइन के साथ…

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल पर प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने बड़ा आरोप लगाया है. सुनील ने अपने रीसेंट इंटरव्यू में सनी देओल संग अपने खराब हुए रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने आरोप लगाया कि सनी ने उनके साथ चीटिंग की है. उन्होंने एक फिल्म के लिए भारी भरकम फीस लेने के बाद उस फिल्म को नहीं किया.

प्रोड्यूसर ने लगाए सनी देओल पर इल्जाम

आरजे सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए सुनील दर्शन ने बताया कि उन्हें अपनी फिल्म को बिना प्रॉपर एंडिंग के रिलीज करना पड़ा था. क्योंकि सनी देओल बीच में ही लंदन चले गए थे और वापस नहीं आए.

ये भी देखें

उन्होंने यह भी कहा, ‘सनी ने मुझे फोर्स किया था कि मैं उनसे वादा करूं कि मैं उनके करियर के अगले पड़ाव में उनकी मदद करूंगा. इसमें मैंने अपना पूरा एक साल दिया. उन्होंने मुझसे वादा किया था कि वह मेरी दूसरी फिल्म में काम करेंगे. उन्होंने यह फिल्म साइन की थी और इसके लिए पैसों के लेन देन की बात हो चुकी थी.’

भारत वापस आकर सनी ने कही ये बात

सुनील दर्शन ने आगे बताया कि जब सनी देओल भारत वापस आए तो उन्हें लगा था कि एक्टर काम पर वापस आएंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. सुनील के मुताबिक, सनी ने उनकी फिल्म में यह कहकर काम करने से मना कर दिया था कि फिल्म के विषय पर काम किए जाने की जरूरत है. इसके बाद सुनील दर्शन को लगा कि सनी देओल के इरादे संदिग्ध थे.

फिल्म से अक्षय की बदली थी किस्मत

रिपोर्ट्स की मानें तो जिस फिल्म की बात सुनील दर्शन कर रहे हैं, वो ‘जानवर’ थी. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में सनी देओल को रिप्लेस किया था. ये फिल्म अक्षय के करियर में गेम चेंजर साबित हुई थी. सनी देओल और सुनील दर्शन ने साथ में ‘अजय’, ‘लूटेरे’ और ‘इंतकाम’ जैसी फिल्मों में काम किया हुआ है.

सनी देओल जल्द ही फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है. इस फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान और पूजा भट्ट नजर आएंगे. इसके अलावा सनी देओल के पास फिल्म ‘गदर 2’ भी है. इसमें वह एक बार फिर अमीषा पटेल संग दिखेंगे.