September 27, 2022

राखी सावंत जहां भी जाती हैं लोगों का मनोरंजन कर देती हैं. राखी सावंत इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ अपना रिलेशनशिप इंजॉय कर रही हैं. लेकिन आदिल से पहले भी राखी की जिंदगी में कई लोग आ चुके हैं और उन्हीं में से एक नाम है अभिषेक अवस्थी (Abhishek Awasthi).

पहले लोगों को लगता था राखी (Rakhi Sawant) और अभिषेक एक-दूजे के लिए ही बने हैं और जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे. डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 3’ में दोनों को साथ देखा गया था जिसके बाद यह और भी ज्यादा माना जाने लगा कि दोनों अब साथ ही रहेंगे.

लेकिन इस शो के खत्म होने के बाद इनके रिश्ते ने भी दम तोड़ दिया. समय के साथ ये दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए.

‘शादी बचाने की कोशिश की’

राखी के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी ने साल 2018 में 2018 में शेफ अंकिता गोस्वामी के साथ शादी रचाई थी, लेकिन दोनों अलग हो गए हैं. दोनों डेढ़ साल से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं और जल्द ही तलाक की अर्जी दाखिल करेंगे.

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिषेक अवस्थी ने कहा है कि दुबई में मेरे डांस स्टूडियो के अचानक बंद होने के कारण भारी नुकसान होने के बाद मेरा जीवन काफी बदल गया है.

हां, मेरी शादी गलतफहमी और असंगति का शिकार हो गई. एक्टर ने बताया कि हमने एक-दूसरे को स्पेस देकर शादी को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नहीं कुछ सही नहीं हो सका.

ये भी पढ़ें –

राखी ने सरेआम जड़ा था थप्पड़

बता दें, अंकिता गोस्वामी संग शादी से पहले अभिषेक अवस्थी एक्ट्रेस राखी सावंत को भी लंबे समय तक डेट कर चुके हैं. तीन साल तक डेट करने के बाद राखी और अभिषेक का रिश्ता टूट गया और इसके पीछे की वजह वो थप्पड़ बना राखी ने सरेआम एक्टर को मारा था. राखी के बाद अभिषेक ने कल्पना सोनावणे को भी डेट किया था. उनके साथ ही एक्टर का रिश्ता टिक नहीं सका था.

राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड

कई टीवी शोज में आए नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभिषेक अवस्थी ना सिर्फ एक अच्छे डांसर बल्कि एक अच्छे एक्टर भी हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है.

‘वागले की दुनियाः नई पीढ़ी नए किस्से’, ‘जुगनी चली जालंधर’, ‘चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्टोरी’ और ‘प्रेम या पहेली चंद्रकांता’ जैसे टीवी शोज में अभिषेक नजर आ चुके हैं.