October 3, 2022
Brahmastra 2 में होगी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एंट्री? अनुपमा चोपड़ा ने गलती से दे डाला ये हिंट

Brahmastra 2 Cast: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 1 – श‍िवा’ का अच्छा खासा बज बना हुआ है. नॉर्थ बेल्ट से लेकर साउथ बेल्ट तक के लोग इस मूवी को पसंद कर रहे है.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया है. इस मूवी ने अबतक करीब 161.28 करोड़ रुपये का बिजनस कर लिया है. इसी बीच अब ब्रह्मास्‍त्र के दूसरे पार्ट को लेकर कई खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

अब फिल्‍म पत्रकार और विधु विनोद चोपड़ा की पत्‍नी अनुपमा चोपड़ा ने गलती से फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. दरअसल, अनुपमा ने अपने यूट्यूब चैनल ‘फिल्‍म कंपेनियन’ पर एक टॉक के दौरान बातचीत में कहा, ‘ब्रह्मास्‍त्र के पहले पार्ट से मेकर्स ने सबक ली होगी और अब वे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ मिलकर फिल्म का दूसरा पार्ट बनाएंगे.

ये भी देखें

देव और अमृता के किरदार में दिखेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

अनुपमा चोपड़ा के इस बयान के बाद से ही इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई है. यूजर्स सोशल मीडिया पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है. बता दें कि ब्रह्मास्‍त्र के पहले पार्ट में देव और अमृता का जिक्र किया गया था. फैंस के मन में ये सवाल था कि दूसरे पार्ट में इन दोनों का किरदार कौन निभाने वाला है.

हालांकि अनुपमा चोपड़ा ने अब लगभग कंफर्म कर दिया हैं कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्‍त्र 2’ में देव और अमृता का किरदार निभाने वाले हैं.

ब्रह्मास्‍त्र 2 की जल्द शुरू होगी शूटिंग

बताते चलें कि ब्रह्मास्‍त्र पार्ट 1 के सक्सेस के बाद अब डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी इस फिल्म के दूसरे पार्ट की तैयारियों में जुट गए हैं. मालूम हो कि अयान ने पहले ही ये खुलासा किया था कि वो ये फिल्म तीन पार्ट में बना रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जल्द ही ब्रह्मास्‍त्र के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे.

‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट 1 – श‍िवा’ का अच्छा खासा बज बना हुआ है.