October 4, 2022
Brahmastra 2: रणबीर कपूर के पापा बनेंगे रणवीर सिंह, क्या माँ का रोल निभाएंगी दीपिका पादुकोण?

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के हिट होते ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर हलचल शुरू हो चुकी है. फिल्म के दूसरे भाग में कौन स्टार नजर आएगा. इसे लेकर इन दिनों खासा बज है.

अब सामने आ रही ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के दूसरे भाग में सुपरस्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की धांसू एंट्री होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र में रणवीर सिंह देव की भूमिका में नजर आएंगे. साथ ही उनके साथ अदाकारा दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं.

ये भी देखें

इतना ही नहीं, लेटेस्ट बज की मानें तो फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक्टर रणबीर कपूर के मम्मी-पापा के किरदार में दिखेंगे. जी हां, सामने आ रही जानकारियों के मुताबिक फिल्म में रणबीर के पिता देव और उनकी मां अमृता के रोल में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे. फिल्म का दूसरा पार्ट देव की कहानी बताने वाला है.

जहां ब्रह्मास्त्र को देव से बचाने के लिए अमृता अपने पति से ही लड़ती दिखेंगी. सुनने में आया है कि ब्रह्मास्त्र को देव अपने निजी स्वार्थों के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश करेगा. जिसके बाद ब्रह्मास्त्र की सुरक्षा के लिए देव की पत्नी अमृता खड़ी होगी. इन दोनों के ही किरदारों को लेकर फिल्म के पहले भाग में झलक दिखा दी गई थी. अब देखना ये होगा क्या वाकई इन किरदारों में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे.

फिल्म का पहला पार्ट हिट हो चुका है. जबकि फिल्म के दूसरे भाग की तैयारी में अब मेकर्स जुट चुके हैं. फिल्म के दूसरे भाग को और भी ज्यादा शानदार बनाने के लिए निर्माताओं ने स्क्रिप्टिंग पर काम करना शुरू कर दिया है. फिल्म की कास्टिंग पर फिलहाल अभी काम नहीं शुरू हो सका है. इस फिल्म को करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स के तहत प्रोड्यूस किया गया है.

फिल्म के दूसरे भाग में कौन स्टार नजर आएगा