October 3, 2022
रणवीर शौरी के पिता केडी शौरी का निधन, सनी देओल कि फिल्म को लेकर क्यूँ उठे सवाल

Entertainment News Of The Day 17th September: 17 सितंबर को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई दिलचस्प खबरें सामने आई हैं. रणवीर शौरी के पिता और फिल्ममेकर केडी शौरी का निधन हो गया है. केडी शौरी ने 92 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

डायरेक्टर आर बाल्की ने बताया है कि वह फिल्म ‘चुप’ को रिलीज से पहले लोगों को फ्री में दिखाएंगे. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने इंस्टाग्राम अपने आने वाले म्यूजिक वीडियो ‘ब्लॉकबस्टर’ का एक टीजर पोस्ट किया है. यहां पर आपको आज की ऐसी ही 5 खबरें पढ़ने को मिलेंगी.

रणवीर शौरी के पिता का निधन

रणवीर शौरी के पिता और फिल्ममेकर केडी शौरी का निधन हो गया है. केडी शौरी ने 92 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. रणवीर शौरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर पिता की तस्वीर शेयर की है.

ये भी देखें

इसके साथ उन्होंने अपने पिता को प्रेरणा और सुरक्षा का सबसे बड़ा स्रोत बताया. केडी शौरी ने 1970-80 दशक में जिंदा दिल, बे-रहम सहित कई फिल्मों का निर्माण किया. उन्होंने फिल्म निर्माम के अलावा डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया था.

सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ को फ्री में देखेगी जनता

सनी देओल की फिल्म ‘चुप’ 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की ने एक ऐसा अनाउंसमेंट किया है जो सभी के लिए हैरान करने वाला है.

आर बाल्की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह फिल्म ‘चुप’ को रिलीज से पहले लोगों को फ्री में दिखाएंगे. वह जनता को रिलीज से पहले फिल्म दिखाकर जनता की राय की जानना चाहते हैं. ऐसा पहली बार होगा जब जनता को किसी से भी पहले फिल्म देखने को मिलेगी.

सन्नी देओल