September 27, 2022

Realme GT Neo 3T India: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं करता होगा. ऐसे में, ज्यादातर लोग समय-समय पर अपना स्मार्टफोन बदल लेते है.

अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो बता दें कि स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी (Realme) ने भारत में एक नया स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3T लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत बहुत ज्यादा नहीं है और इस मिड-रेंज फोन में कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं.

रियलमी का ये स्मार्टफोन जबरदस्त बैटरी के साथ कमाल के प्रोसेसर से भी लैस है. आइए इस फोन की कीमत (Realme GT Neo 3T Price in India) और फीचर्स (Realme GT Neo 3T Features) के बारे में जानते हैं..

Realme GT Neo 3T Launch

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रियलमी (Realme) ने हाल ही में भारत में एक नया स्मार्टफोन, Realme GT Neo 3T लॉन्च किया है, जो Realme GT Neo 3 का एक टोन्ड-डाउन वर्जन है.

डिजाइन तो इस फोन की Realme GT Neo 3 जैसी ही है लेकिन स्पेसिफिकेशन्स में काफी अंतर है. इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स और तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया गया है.

ये भी पढ़ें –

Realme GT Neo 3T Price in India

जैसा कि अभी बताया, Realme GT Neo 3T को तीन स्टोरेज वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है. इस फोन के 6GB RAM और 128GB ROM वाले मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है, 31,999 रुपये में इस फोन के 8GB RAMs और 128GB स्टोरेज वाले मॉडल को खरीदा जा सकता है और इस फोन के 8GB RAM और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को 33,999 रुपये में लिया जा सकता है.
बता दें कि इस स्मार्टफोन को फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं किया गया है. Realme GT Neo 3T को 23 सितंबर, 2022 से फ्लिपकार्ट (Flipkart) और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट्स से खरीदा जा सकेगा. स्मार्टफोन खरीदते समय आपको कई सारे आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट्स भी दिए जाएंगे.

Realme GT Neo 3T Specifications

Realme GT Neo 3T में आपको 6.62-इंच का E4 एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और 360Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया जा रहा है. इस फोन में आपको 1300nits की पीक ब्राइटनेस भी दी जा रही है. Realme GT Neo 3T Qualcomm Snapdragon 870 5G चिपसेट पर काम करता है और इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है.

Realme GT Neo 3T

इस रीयर कैमरा सेटअप में 64MP का प्राइमेरी सेंसर, 8MP का दूसरा और 2MP का टर्शीएरी सेंसर शामिल है. 16MP के फ्रंट कैमरा वाले इस स्मार्टफोन में सुपर नाइटस्केप मोड और स्ट्रीट फोटोग्राफी मोड जैसे कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं.

इस स्मार्टफोन की बैटरी इसकी सबसे बड़ी खासियत है. Realme GT Neo 3T में आपको 5000mAh की बैटरी दी जा रही है जो 80W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आई है. कंपनी का ह दावा है कि 12 मिनट में ये फोन 50% तक चार्ज हो सकता है और इसमें 5G सपोर्ट भी मिल रहा है.