September 27, 2022
सलमान खान की मौत का बनाया प्लान, फिर चर्चा में उर्वशी रौतेला-ऋषभ पंत

फिल्म रैप में देखें, एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें. कैसा रहा शोबिज की दुनिया में आज का दिन. सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले लॉरेंस बिश्नोई के प्लान का बड़ा खुलासा हुआ है. मालूम चला है कि बिश्नोई गैंग ने सलमान पर हमले की दूसरी बार साजिश की थी. वहीं उर्वशी रौतेला भी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. उर्वशी और ऋषभ की कॉन्ट्रोवर्सी को लोग भूलाने को तैयार नहीं हैं.

Ranveer Singh Nude Photoshoot Case: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अब तक सुर्खियों में बने हुए हैं. रणवीर की तस्वीरों पर खूब विवाद हुआ था. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया. अब एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीरों पर पुलिस को सफाई दी है.

ये भी देखें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं. कपल की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. ऐसे में खबरों से लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होते मीम्स तक में आलिया और रणबीर का जिक्र हो रहा है. इस बीच दोनों को साथ में मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर देखा गया. दोनों यहां ट्रेडिशनल लुक में नजर आए.

Exclusive: सलमान खान को फार्महाउस में मारने की थी प्लानिंग, बिश्नोई गैंग के प्लान B का खुलासा

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की जान पर बना संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वे लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर हैं. ये जानकर आपको हैरानी होगी कि सलमान को अपना टारगेट बनाने की इस गैंग ने एक बार नहीं बल्कि दो बार कोशिश की थी. गनीमत ये रही कि दोनों बार सलमान खान पर हमला करने की साजिश नाकाम हुई थी. इसका खुलासा पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया था.

अपनी मोहब्बत से दूर होकर देखो, उर्वशी ने किया पोस्ट, यूजर्स को याद आए ऋषभ पंत

उर्वशी रौतेला इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. उर्वशी की पोस्ट एक के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कभी ऋषभ पंत तो कभी पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह को लेकर उर्वशी की पोस्ट ने खूब सुर्खियां बटोरीं. अब एक्ट्रेस ने फिर से कुछ ऐसा दिया है, जिसकी चर्चा हो रही है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में तारक मेहता की कमी को तो पूरा कर दिया गया है. हालांकि फैंस को नए तारक यानी सचिन श्रॉफ को अपनाने में थोड़ा समय तो लगेगा. लेकिन इस बीच मेकर्स अब दया बेन के कैरेक्टर पर विचार कर रहे हैं. लंबे समय से शो से गायब दयाबेन यानि दिशा वकानी के इंतजार में फैंस आजतक पलक बिछाए बैठे हैं. ऐसे में मेकर्स ने अब मन बना लिया है कि इस कैरेक्टर को भी नया रूप दिया जाए.

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Delhi Police EOW) लगातार जांच में लगी हुई है. बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ के बाद गुरुवार, 15 सितम्बर को एक्ट्रेस नोरा फतेही ने EOW सवाल-जवाब किए. इस पूरे मामले की अहम कड़ी पिंकी ईरानी भी इस पूछताछ में नोरा संग मौजूद थीं.

फिल्म रैप में देखें, एंटरटेनमेंट जगत की बड़ी खबरें