October 4, 2022

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी कड़ी मेहनत के दम पर आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. सपना का एक एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया रहता है. नए ही नहीं सपना के फैंस उनके पुराने वीडियो भी सर्च करके देखना पसंद करते हैं.

लेकिन सपना चौधरी का ये सफर जरा भी आसान नहीं रहा है. जहां एक तरफ सपना की परफॉर्मेंस को देखने के लिए कई गांवों की भीड़ एक साथ जुट जाती थी तो वहीं सपना पर अश्लीलता फैलाने के खूब आरोप भी लगते रहे थे.

मेहनत से हासिल किया मुकाम

सपना इन आरोपों से डरकर शांत नहीं बैठी बल्कि भरी पब्लिक में अपना गुस्सा जाहिर किया. सपना चौधरी का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी गुस्से में ऑडियंस पर भड़कती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें –

स्टेज पर गुस्सा हो गईं सपना चौधरी

वीडियो में आप देख सकते हैं सपना चौधरी कहती हैं, “पहले तालियां बजाते जहो फिर गालियां देते हो. मत बजाओ तालियां. कुछ भी होता है गाली खाती है सपना कि सपना वजह से हुआ.

सपना ने क्या बिगाड़ दिया अकेली ने. अकेली सपना ही नाचती है क्या हरियाणा में और कोई नहीं नाचता क्या. पहले नाच नहीं होता था क्या हरियाणा में.”

कौन देगा कमाई

इतना ही नहीं सपना कहती हैं, “छोड़ दूंगी मैं नाच-गाना, सब छोड़ दूंगी… एक आदमी ये उठ के बोल दो कि अपनी कमाई मेरे घर में दे के चला जाएगा. बोलो कैन देके जाएगा मेरे घर में कमाई.”

सपना चौधरी

म्यूजिक वीडियो के लिए लेती हैं इतने लाख

सिर्फ स्टेज शो ही नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो के लिए भी सपना चौधरी लाखों में भारी भरकम फीस चार्च करती हैं. एक अनुमान के मुताबिक वो एक गाने के 50 लाख तक लेती हैं. वहीं सपना का हर गाना जबरदस्त हिट रहता है.