October 4, 2022
सपना चौधरी ने कि ऐसी हरकत, पति ने सब कुछ कर लिया रिकार्ड, देखें वीडियो

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने आज कोर्ट में सरेंडर किया. जानकारी के मुताबिक, एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को सरेंडर के उपरांत कस्टडी में ले लिया. सपना चौधरी के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था, जिसके चलते उनको कोर्ट में पेश होना था. लेकिन पिछली 6 तारीख को कोर्ट में पेश होने से पूर्व जज शांतनु त्यागी आपात छुट्टी पर चले गए थे. इसकी वजह से बेंच नहीं बैठी.

अब उसी एनबीडब्ल्यू के रिकॉल पर सपना चौधरी ने आज एसीजेएम शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश होकर खुद को सरेंडर कर दिया. जहां कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी को कस्टडी में ले लिया था.

कुछ ही देर बाद खबर आई कि सपना का वारंट वापस ले लिया गया. सपना को कोर्ट ने कस्टडी से मुक्त कर दिया है. कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट इस शर्त पर खत्म किया कि कोर्ट में वो पेश होकर सहयोग करेंगी. मामले में अगली सुनवाई अब 30 सितंबर को होगी.

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि साल 2018 के अक्टूबर में लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम था. लोगों ने कार्यक्रम को देखने के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन 300 रुपए दिए थे. लेकिन सपना चौधरी उस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं. इसके बाद लोगों ने हंगामा काटा और फिर मामला कोर्ट में जा पहुंचा, क्योंकि हजारों की तादाद में लोगों ने टिकट को पैसे देकर खरीदा था.

ऐसे में जब सपना चौधरी परफॉर्मेंस के लिए नहीं पहुंची तो लोग नाराज हो गए और हंगामा किया. इसी धोखाधड़ी के मामले में आज सपना चौधरी को लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में पेश होना था. इस मामले की FIR में शो के ऑर्गनाजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का नाम भी शामिल था.

ये भी पढ़ें –

हरियाणा की फेमस डांसर हैं सपना

सपना चौधरी हरियाणा की फेमस डांसर हैं. उन्हें अपने लाइव स्टेज शोज के लिए जाना जाता है. सपना को तेरी आख्या का यो काजल नाम के गाने में अपनी परफॉरमेंस के बाद पहचान मिली थी.

इसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा गया. शो में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा दिखाया था. सपना के ढेरों फैंस हैं, जो उनके डांस शो के दीवाने हैं. हजारों की संख्या में सपना चौधरी का शो देखने दर्शक पहुंचते थे.

सपना चौधरी

सपना चौधरी को काफी हिट गानों के वीडियो में देखा जा चुका है. उन्होंने हाल ही में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम किया था. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्म वीरे दी वेडिंग और नानू की जानू में भी परफॉर्म किया था. इतना ही सपना चौधरी ने 2019 में आई फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स में एक्टिंग भी की थी.