October 3, 2022

करोड़ों दिलों पर राज कर रहे देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) का स्पेशल भोजपुरी सॉन्ग जब भी नये अंदाज में आता है तो तहलका मचा देता है. उनके गानों पर करोड़ों की तादाद में लोग झूमते नजर आते हैं.

ऐसे में समर सिंह की गायिकी में मजेदार भोजपुरी गाना “कमर कमानी बा” को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने को लोगों ने इतना प्यार दिया है कि वह गाना मिलियन क्लब में शामिल हो गया है.

यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन व्यूज

इस गाने की लाखों की तादाद में समर सिंह के फैंस ने रील्स भी बनाई हैं. यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज पार करने वाला समर सिंह का यह सुपरहिट गाना एसएफसी म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

इस गाने के वीडियो में समर सिंह खास अंदाज में नजर आ रहे हैं, जोकि एक्ट्रेस आकांक्षा दूबे को छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. गाने का बोल बहुत ही प्यारा है और इसका वीडियो भी बहुत मजेदार बनाया गया है.

ये भी पढ़ें –

कमर कमानी बा हो रहा है खूब वायरल

समर सिंह ने और उनके साथ शिल्पी राज ने वीडियो सॉन्ग कमर कमानी बा को मधुर आवाज में गाया है. वीडियो में समर सिंह और आकांक्षा दूबे ने गजब का परफॉर्मेंस किया है. गीत लिखा है साई प्रकाश ने, जिसे म्यूजिक दिया है विकाश यादव ने.

वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल, कोरियोग्राफर सनी सोनकर, डीओपी प्रिंस सिंह राजपूत, एडीटर पप्पू वर्मा, निर्माता सुल्तान अंसारी हैं। सहयोग विष्णु विश्वकर्मा का है, संयोजक रजनीश पाठक हैं.

खूब वायरल रहते हैं भोजपुरी गाने

इसके अलावा भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर सिंगर रितेश पांडे का गाया हुआ मजेदार रोमांटिक गाना बहियाँ जो हमरी पकड़ी” म्यूजिक कंपनी सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

शिल्पी और समर सिंह का भोजपुरी गाना

इस गाने को खास अंदाज में गाया है रितेश पांडे और पॉपुलर सिंगर कल्पना पटवारी ने, उनकी जुगलबंदी कमाल की है. गाने के वीडियो में एक्टर रितेश पांडे और एक्ट्रेस अंजलि झा ने गजब का अट्रैक्टिव परफॉर्मेंस किया है.