October 3, 2022
सैलफ़ी लेने आई फैन को देख बेकाबू हुए सिंगर और कर दी ये हरकत देखें VIDEO

हॉलीवुड सिंगर एनरिक इग्लेसियस (Enrique Iglesias) का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. यह वीडियो एनरीक के शुक्रवार को हुए लास वेगस के शो का है. वीडियो में सिंगर को एक फैन को Kiss करते देखा जा सकता है. इसे देखने के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा है.

एनरिक ने फैन को किया KISS

लास वेगस में फैंस संग मीट एंड ग्रीट सेशन के दौरान एनरिक इग्लेसियस की मुलाकात एक लड़की से हुई थी. इसी लड़की के साथ वीडियो में एनरीक दिख रहे हैं. वीडियो में लड़की उनके साथ फोटो ले रही है. ऐसे में सिंगर उसे गाल पर Kiss कर रहे हैं. अचानक से लड़की पलटती है और एनरिक इग्लेसियस को होठों पर Kiss करने लगती है. लड़की के ऐसा करने से सिंगर चौंक जाते हैं और उसे पकड़ लेते हैं. बाद में वह खुद को छुड़वाकर भाग जाते हैं.

ये भी देखें

47 साल के एनरिक इग्लेसियस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है. इसके कैप्शन में एनरिक ने लिखा, ‘शुक्रवार की रात #LASVEGAS. @resortsworldlv में आज रात मिलते हैं!!!!’

इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स से मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं. कुछ फैंस लड़की को लकी बता रहे हैं. तो वहीं कुछ ने सिंगर को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘वो बहुत लकी है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये मेरा सपना है. हाहाहा.’

सिंगर से नाराज हुए यूजर्स

दूसरी तरफ कई यूजर्स ऐसे भी हैं जिनका मानना है कि एनरिक इग्लेसियस ने सही नहीं किया है. ऐसे में यूजर्स ने उनकी पार्टनर एना कोर्निकोवा (Anna Kournikova) को लेकर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘एना ऐसा होने कैसे दे सकते हैं?’ दूसरे ने लिखा, ‘मुझे दुख हो रहा है ये सोचते हुए कि उनके परिवार को क्या देखना पड़ रहा है.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘मुझे लगता है कि एना का दिल दुखता होगा ये सब देखकर.

यहाँ देखें वीडियो


20 सालों से रिश्ते में हैं एनरिक

एनरिक इग्लेसियस पिछले 20 सालों से एना कोर्निकोवा संग रिश्ते में है. दोनों के रिश्ते की शुरुआत 2001 में हुई थी. कपल के पास तीन बच्चे भी हैं. इनमें एक बेटा निकोलस और दो बेटियां लूसी और मैरी हैं. एनरिक और एना की मुलाकात एक म्यूजिक वीडियो के सेट्स पर हुई थी. एना कोर्निकोवा एक रिटायर्ड टेनिस प्लेयर हैं. एनरिक इग्लेसियस की एल्बम ‘एस्केप’, ‘7’, ‘सेक्स एंड लव’, ‘यूफोरिया’ और ‘फाइनल वॉल्यूम 1’ को काफी पसंद किया गया था.