October 3, 2022
आपकी बॉलिंग का मजाक उड़ाने के लिए माफी… ट्विटर पर 'भिड़' गए दो भारतीय दिग्गज

Mohammad Kaif Video: भारत के अलावा अन्य कई देशों के रिटायर्ड क्रिकेटर इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे सीजन का हिस्सा हैं. इस लिस्ट में सचिन तेंदुलकर, ऑयन मॉर्गन, वीरेंद्र सहवाग, इरफान पठान, मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज शामिल हैं.

इस बीच मोहम्मद कैफ ने अपना एक वीडियो शेयर किया जो इसी लीग में इंडिया महाराजा टीम का हिस्सा हैं. वीडियो में वह विकेट लेते नजर आ रहे हैं. उनकी गेंद पर परविंदर अवाना शानदार कैच लपकते हैं.

कैफ ने शेयर किया वीडियो

मोहम्मद कैफ ने वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मुकाबले का वीडियो शेयर किया है. इसमें वह थिसारा परेरा को पवेलियन भेजते हैं. परविंदर अवाना बेहतरीन अंदाज में कैच लपकते हैं और कैफ के खाते में विकेट जुड़ जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैफ ने लिखा, ‘खास ध्यान दीजिए कप्तान.

ये भी देखें

ऑलराउंडर मोहम्मद कैफ के ड्रिफ्ट, गेंद की फ्लाइट और टर्न प्लीज देखिए. दादा, आपको लगता है कि आपने ट्रिक खो दी.?’ इरफान पठान इस मैच में कैफ के साथ ही खेल रहे थे.

इरफान पठान का कमेंट

इरफान पठान ने इस वीडियो पर कमेंट किया- आपकी गेंदबाजी का मजाक उड़ाने के लिए माफी. खास बात है कि कैफ और इरफान पठान एक ही टीम के लिए लीग में खेल रहे हैं. इससे साफ है कि मैदान पर ही पठान ने कुछ कहा हो. कैफ हालांकि नहले पर दहला मारते हैं और पूछते हैं- ‘वैसे बोला क्या, मैं जरा सुन नहीं पाया.’ इरफान पठान ने मुकाबले में 9 गेंदों पर तीन छक्के लगाते हुए नाबाद 20 रन बनाए.

इंडिया महाराजा की शानदार जीत

वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ इंडिया महाराजा टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की. वर्ल्ड जायंट्स ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 170 रन बनाए. इंडिया टीम के लिए पंकज सिंह ने पांच विकेट अपने नाम किए.

कप्तान हरभजन सिंह, जोगिंदर शर्मा और मोहम्मद कैफ को 1-1 विकेट मिला. इंडिया महाराजा ने 18.4 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. तन्मय श्रीवास्तव और यूसुफ पठान ने अर्धशतक जमाए. यूसुफ ने 35 गेंदों पर 50 रन की अपनी नाबाद पारी में 5 चौके और 2 छक्के जड़े. पंकज प्लेयर ऑफ द मैच बने.

कैफ और इरफान