October 3, 2022

Apple iPhone 14 और iPhone 14 Pro की बिक्री भारत में 16 सितंबर से शुरू हो गई है. लेकिन केरल के इस व्यक्ति ने भारत में बिक्री से पहले नया iPhone 14 Pro खरीदने के लिए दुबई तक का सफर तय किया.

कोच्चि के एक व्यवसायी धीरज पल्लियिल ने भारत में बिक्री से ठीक एक दिन पहले, iPhone 14 Pro के लिए अपना दीवानापन दिखाया, जब उन्होंने दुबई की यात्रा की! इतना ही नहीं, उन्होंने लेटेस्ट आईफोन 14 प्रो खरीदने के लिए लंबी लाइन में भी इंतजार किया.

आखिरकार उन्होंने दुबई के मिर्डिफ सिटी सेंटर में एक प्रीमियम रिसेलर से एक छीन लिया. इस तरह, वह iPhone 14 के पहले नहीं तो सबसे पहले भारतीय खरीदारों में से एक बन गया.

iPhone 14 Pro खरीदने के लिए पहुंच गया दुबई

हैरानी की बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब पल्लियिल ने कुछ असामान्य किया है! टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, यह लगातार चौथी बार है जब पल्लियिल ने बिक्री के पहले दिन आईफोन का नया वर्जन खरीदने के लिए दुबई की यात्रा की.

उन्होंने शेयर किया कि उन्होंने लगभग 40000 रुपये दुबई के लिए उड़ान भरने और नया आईफोन 14 प्रो प्राप्त करने के लिए टिकट बुकिंग और वीजा फी पर खर्च किए. उन्हें 512 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मिला जिसकी कीमत लगभग 129000 रुपये है.

ये भी पढ़ें –

पहले भी खरीद चुके हैं ऐसे

पहली बार, पल्लियिल ने 2017 में आईफोन 8 लेने के लिए दुबई की यात्रा की थी. इसके बाद उन्होंने आईफोन 11 प्रो मैक्स, आईफोन 12 और आईफोन 13 खरीदने के लिए भी ऐसा ही किया. आईफोन 14 प्रो इस साल का सबसे हाइलाइट किया गया स्मार्टफोन है.

iPhone 14 Series

चिप, डिजाइन, प्रदर्शन और सुविधाओं में प्रमुख उन्नयन. धीरज ने टीओआई को बताया, ‘दुबई में आईफोन 12 और आईफोन 13 की बिक्री शुरू होने पर मैं भी पहला ग्राहक था.’