October 3, 2022
सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडिस कि तस्वीरें वायरल होने से ऐसा सच आया बाहर....

Jacqueline Fernandez Wanted To Marry Sukesh Chandrasekhar: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बुधवार को जैकलीन फर्नांडिस से 8 घंटे तक पूछताछ की है.

इस पूछताछ में सामने आया कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस में सीधे तौर पर शामिल नहीं थीं. अब हाल ही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल एक सूत्र ने बताया कि जैकलीन फर्नांडिस सुकेश के साथ शादी करने की योजना बना रही थीं.

ये भी देखें

जैकलीन के सपनों का राजकुमार है सुकेश चंद्रशेखर

केवल इतना ही नहीं सुकेश चंद्रशेखर की सच्चाई सामने आने के बाद जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) लगातार महाठग के संपर्क में थीं और एक्ट्रेस उसे अपने ‘सपनों का राजकुमार’ बताती थीं.

मामले को लेकर इकॉनमिक ओफ्फेंस विंग के स्पेशल पुलिस कमीश्नर ने बताया, “जैकलीन फर्नांडिस बड़ी मुसीबत में फंस सकती हैं क्योंकि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर का आपराधिक इतिहास जानने के बाद भी महाठग से संबंध नहीं तोड़ा था. लेकिन जब नोरा फतेही को शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है, इसके बाद उन्होंने सुकेश से खुद को अलग कर लिया था.

केवल इतना ही नहीं दिल्ली के आर्थिक अपराध शाखा ने जैकलीन फर्नांडिस के मैनेजर प्रशांत से 8 लाख रुपये की डुकाटी बाइक भी रिकवर की है. यह बाइक सुकेश ने जैकलीन के मैनेजर को गिफ्ट की थी. बताते चलें की मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईओडब्ल्यू ने 15 सितंबर को एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ की थी.

बता दें कि कॉनमैन चंद्रशेखर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित कई लोगों को धोखा देने का आरोप है. कॉनमैन चंद्रशेखर इस समय जेल में है.

जैकलींन