October 2, 2022
पाकिस्तान में मिली Suhana Khan की हमशक्ल, लोग बोल पड़े- शाहरुख खान....

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को हाल ही में दुबई में अपनी मां गौरी खान (Gauri Khan) और बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया.

उनके इस ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. वह ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की ‘द आर्चीज़’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं. हालांकि सुहाना ने अभी तक बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत नहीं की है, लेकिन वह अपने अपीयरेंस से खबरों में बनी हुई हैं.

ये भी देखें

दुबई वेकेशन के दौरान वह एक पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर से मिलीं जो बिल्कुल उनके जैसी दिखती थीं. बरिहा (Bareeha) नाम की पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर ने सुहाना के साथ तस्वीर भी शेयर की है.

तस्वीर में सुहाना और बरिहा दोनों एक जैसी नजर आ रही थीं. दोनों की मुस्कान और आंखें भी एक समान नजर आ रही थी. इस तस्वीर को शेयर कर पाकिस्तानी इंफ्लूएंसर ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ”आखिरकार मेरी हमशक्ल मिल गई. यहां उन सभी लोगों के लिए एक तस्वीर है जो मुझे मेरे डीएम में उनकी तस्वीरें भेजते रहते हैं

तस्वीर को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. कई यूजर्स इस तस्वीर पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आए. वहीं चंद ऐसे भी थे जो यकीन नहीं कर पाए कि दोनों की शक्ल इतनी मिलती जुलती हैं.

एक यूजर ने लिखा – यह शानदार है., दूसरे ने लिखा – दोनों की शक्ल कितनी मिलती जुलती हैं, कहीं दोनों जुड़वां तो नहीं. वही अन्य यूजर्स इस तस्वीर पर दिल वाली इमोजी के जरिए प्यार लुटाते हुए नजर आए.