October 4, 2022
सुनील पाल ने राज कुंद्रा के बहाने बहती गंगा में हाथ डालकर पंकज और मनोज को किया बेज्जत, कहा मुझे इनसे…

मैने अपनी जिंदगी में मनोज बाजपाई से ज्यादा बदतमीज इंसान नही देखा . दरासल राज कुंद्रा का मामला इस वक्त पूरे देश में छाया हुआ है , एक तरफ इस मामले पर बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है तो वही दूसरी तरफ छोटे मोटे एक्टर्स फायदा उठाने की कोशिश में जुटे हुए है.

कॉमेडियन सुनील पाल ने बहती गंगा में हाथ धोने की कोशिश की है लेकिन वो राज कुंद्रा के इलावा मनोज बाजपाई के बारे में ऐसी बाते बोल गए जिसे सुन कर आप को भी गुस्सा आ जाएंगा.

ये भी देखें

सुनील पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं की मैं सच में मनोज बाजपाई जैसे 3,4 लोगो से नफरत करता हूं . भले ही वो बड़े एक्टर हो लेकिन मैने उनसे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ इंसान नही देखा . देश के राष्ट्रपति ने आपको प्रेसिडेंट अवार्ड दिया और आप फैमिली ऑडियंस के लिए क्या बना रहे है.

सुनील पाल आगे कहते है की आप ऐसी वेब सीरीज बना रहे है जहा पत्नी का दूसरे आदमी से अफेयर है आपका कही और अफेयर है और छोटी बेटी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही है, और छोटा सा बच्चा अपनी उमर से बड़कर व्यवहार कर रहा है क्या ऐसा होता है परिवार.

सुनील पाल यही नही रुकी उन्होंने पंकज त्रिपाठी की वेबसरीज मिर्जापुर के खिलाफ भी खूब बोला . सुनील ने कहा फिर एक शो है मिर्जापुर जिसे असभ्य लोगो ने बनाया है , मुझे उनसे नफरत है यह सब बैन होना चाहिए क्योंकि यह भी एक पो’र्न है. पो’र्न सिर्फ वो नही जो सिर्फ हम देखते है बल्की पो’र्न वाले विचार भी होते हैं.

पंकज और मनोज