OnePlus ला रहा धांसू बैटरी वाला धुआंधार Smartphone, देखकर कहेंगे- हर चीज में है मस्त-मस्त

https://yuvaportal.com/

OnePlus ला रहा धांसू बैटरी वाला धुआंधार Smartphone, देखकर कहेंगे- हर चीज में है मस्त-मस्त

OnePlus Smartphone: कंपनी वनप्लस (OnePlus) ऐस 2 पर काम कर रही है, जिसे वैश्विक बाजार में वनप्लस 11आर के रूप में रीब्रांड किए जाने की उम्मीद है. आइए जानते हैं वनप्लस ऐस के प्रमुख फीचर्स के बारें में...
 

OnePlus Smartphone: वनप्लस नए साल पर एक धमाका स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जो दमदार फीचर्स के साथ आएगा. कंपनी ने घोषणा की है कि वह वनप्लस 11 को जनवरी में लॉन्च करेगी इसी बीच वनप्लस के एक और स्मार्टफोन की बात हो रही है.

कंपनी वनप्लस ऐस 2 पर काम कर रही है, जिसे वैश्विक बाजार में वनप्लस 11आर के रूप में रीब्रांड किए जाने की उम्मीद है. आइए जानते हैं वनप्लस ऐस के प्रमुख फीचर्स.

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के फीचर्स लीक किए हैं. उनके मुताबिक, फोन में ढेर सारे फीचर्स होंगे. सूत्रों के मुताबिक, वनप्लस ऐस 2 में कर्व्ड एज डिस्प्ले होगा, जिसमें पंच होल कैमरा होगा. फोन में OLED पैनल और 1.5K रेजोल्यूशन होगा.

वनप्लस ऐस 2 कैमरा और बैटरी

वनप्लस ऐस 2 में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी होगी. साथ ही स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. फोन में प्राइमरी सेंसर 50MP का होगा. फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसे OnePlus 11 के लॉन्च के बाद पेश किया जाएगा.

OnePlus Ace 2

वनप्लस ऐस 2  स्टोरेज

फोन लीक और अफवाहें सामने आई हैं. OnePlus Ace 2 में 120hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा. फोन में 50MP+8MP+2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा. इसमें आगे की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा होगा.

वनप्लस ऐस 2 में 16GB तक रैम और 256GB स्टोरेज होगी. फोन Android 13  ओएस पर चलेगा. सिक्योरिटी के लिए अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB