POCO ला रहा कम कीमत में धांसू 5G Smartphone, फीचर्स से हैं भरपूर...

https://yuvaportal.com/

POCO ला रहा कम कीमत में धांसू 5G Smartphone, फीचर्स से हैं भरपूर...

POCO Smartphone: POCO माना जाता है कि POCO X5 सीरीज पर काम कर रहा है। फोन को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया जा चुका है। फोन को थाईलैंड में एनबीटीसी प्राधिकरण द्वारा अनुमोदित किया गया है ...
 

Smartphone: POCO बहुत जल्द शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, जिसका डिजाइन शानदार होगा. माना जा रहा है कि कंपनी POCO X5 सीरीज पर काम कर रही है. श्रृंखला में दो मॉडल (POCO X5 और POCO X5 Pro) शामिल हैं. वेनिला मॉडल को प्रमाणन प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है.

फोन को पहले ही BIS सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया जा चुका है. फोन को थाईलैंड में एनबीटीसी प्राधिकरण द्वारा अनुमोदित किया गया है.

फोन को NBTC अथॉरिटी डेटाबेस पर मॉडल नंबर 22111317PG के साथ देखा गया है. फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कुछ नहीं पता है. यह Redmi Note 12 5G का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है. आइए जानते हैं Redmi Note 12 5G के खास फीचर्स.

Redmi Note 12 5G Specifications

Redmi Note 12 5G में 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा. फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा. फोन एंड्रॉइड 12 के साथ प्रीलोडेड आएगा.

Redmi Note 12

Redmi Note 12 5G कैमरा और बैटरी

Redmi Note 12 5G में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का डेप्थ लेंस और LED फ्लैश होगा. इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी मिलती है. फोन स्नैपड्रैगन 4 जेन द्वारा संचालित होगा फोन में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज होगी.

देश विदेश
खेत किसानी

FROM AROUND THE WEB