October 4, 2022

हर हर शंभू (Har Har Shambhu) गाने वाली फरमानी नाज दिन-ब-दिन कामयाबी की ऊंचाईयों को छूती जा रही हैं. फरमानी लगातार आगे बढ़ने के लिये मेहनत कर रही हैं. अच्छी बात ये है कि वो इसमें कामयाब भी हो रही हैं.

आये दिन फरमानी का कोई ना कोई नया गाना या नज्म रिलीज होती रहती है. कुछ दिन पहले उन्होंने चढ़ती जवानी सॉन्ग रिलीज किया था. अभी चढ़ती जवानी का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल ही रहा था कि फरमानी ने एक नई नज्म रिलीज की है.

फरमानी की नई नज्म

फरमानी नाज की नई नज्म का टाइटल या अली (Ya Ali) है. इसे उन्होंने बेहद खूबसूरती से गाया है. फरमानी नाज की आवाज में ये नज्म आपके दिल को सुकून देती है. इसके लिरिक्स इतने शानदार हैं कि सीधे दिल पर लगते हैं.

सुनकर ऐसा महसूस होता है कि किसी ने अपना दर्द सीधे खुदा तक पहुंचा दिया हो. आप नज्म के शौकीन हों या ना हों, लेकिन दावा है कि या अली सुनने के बाद आपकी आंखें नम होने वाली हैं.

ये भी पढ़ें –

यहां पर देखिए पूरा वीडियो –

17 सितंबर को रिलीज की गई इस नज्म पर अब तक 21417 व्यूज आये हैं. माना ट्रेंडिग के दौर में ये व्यूज काफी कम हैं. पर ये भी सच है कि हर चीज व्यूज देख कर नहीं सुनी-पढ़ी नहीं जाती है.

अगर किसी ने एक बार ये नज्म सुननी शुरू की, तो वो इसे लूप में सुने बिना नहीं रह पायेगा. फरमानी की नई नज्म पर लोग खुले दिल से प्यार न्योछावर कर रहे हैं.

चढ़ती जवानी को भी मिला प्यार

फरमानी नाज उन ट्रेंडिग सेलिब्रिटीज में से हैं, जिन्हें लोग आये दिन गूगल पर सर्च करते रहते हैं. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फरमानी के चढ़ती जवानी सॉन्ग की बात हो रही थी.

Farmani Naaz

इस गाने की लीड एक्ट्रेस वंशिका हैं. बीच-बीच में फरमानी सादगी भरी झलक भी दिखाई दी. फरमानी के बारे में एक बात कहनी पड़ेगी कि वो कितनी पॉपुलर क्यों ना हो जायें, लेकिन अपनी सादगी नहीं छोड़ने वाली.