October 4, 2022

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक लीगल केस की वजह से चर्चा में हैं. धोखाधड़ी मामले को लेकर सपना ने 19 सितंबर को लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में सरेंडर किया था. हालांकि कुछ ही देर बाद वे रिहा हो गईं और उनके खिलाफ जारी वारंट को कोर्ट ने वापस ले लिया था. सरेंडर करने के 3 दिन बाद सपना का पहला रिएक्शन आया है.

सपना का पहला रिएक्शन

सपना ने 3 दिन बाद इंस्टा पर नया पोस्ट डाला है. इस रील वीडियो में सपना चौधरी ने अपने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया है. जिस डायलॉग पर सपना ने वीडियो बनाया वो है- दुश्मनों को यही खल रहा है कि तूफानों में भी हमारा दीया क्यों जल रहा है.

कैप्शन भी सपना चौधरी ने अपने टशन में जोरदार लिखा है. वे लिखती हैं- वक्त फंसा सकता है, लेकिन मैं परेशान नहीं हूं, हालातों से जो हार मान जाए मैं वो इंसान नहीं हूं……. सपना का ये कैप्शन उनकी शख्सियत को बयां करता है. सपना चौधरी ने अपने हेटर्स को साफ चेतावनी दे दी है कि वो झुकने या कमजोर पड़ने वालों में से नहीं हैं.

ये भी पढ़ें –

सपना को फैंस का सपोर्ट

सपना चौधरी की इस पोस्ट पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. हर कोई सपना चौधरी के किलर एटिट्यूड और जज्बे को सलाम कर रहा है. सपना ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल देखा है. समय समय पर उन्हें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, पर वे घबराई नहीं.

डटकर हर मुश्किल का सामना किया है. मुश्किल वक्त में सपना चौधरी की ढाल बने हैं उनके फैंस. फैंस ने हमेशा ही सपना का सपोर्ट किया है और उनकी हिम्मत बढ़ाई है.

किस मामले में फंसीं हैं सपना?

2018 का एक केस है. जिसमें सपना चौधरी पर धोखाधड़ी के आरोप लगे हैं. सपना चौधरी के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था, जिसके चलते उन्हें कोर्ट में पेश होना था. 19 सितंबर को सपना ने सरेंडर किया. फिर उन्हें थोड़ी देर कस्टडी में लेने के बाद रिहा कर दिया गया. कोर्ट ने सपना को 30 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया है.

sapna choudhary

2018 में लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम होना था. इसके लिए हजारों लोगों ने जमकर टिकटें बुक कराई थीं. मगर सपना कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं. जिसके बाद खूब हंगामा हुआ और बात कोर्ट तक जा पहुंची.

लोग नाराज हुए. सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का केस किया गया. FIR में शो के ऑर्गनाजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का नाम भी शामिल था.