October 3, 2022

Vivan Bhathena, Nikhila Palat

‘मैंने पायल है छनकाई, अब तो आजा ओ हरजाई…’, ये एक ऐसा गाना है, जिसने हर किसी के दिल में खास जगह बनाई है. फेमस सिंगर फाल्गुनी पाठक ने अपनी खूबसूरत आवाज और गायकी से इस गाने में जान डाल दी है.

आज भी ये गाना लोगों के दिलों में बसता है. तभी तो नेहा कक्कड़ इस गाने का रिमिक्स वर्जन लेकर आ रही है, जिसका टीजर भी रिलीज हो चुका है.

रियल लाइफ कपल हैं गाने के एक्टर-एक्ट्रेस

फाल्गुनी पाठक की आवाज में ये गाना बहुत पॉपुलर हुआ था. गाने की ऑडियो के साथ इसकी वीडियो को भी दर्शकों ने अपना बेशुमार प्यार दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने में दिख रहे एक्टर और एक्ट्रेस रियल लाइफ में एक कपल हैं.

पायल है छनकाई गाने में एक्टर विवान भटेना नजर आए थे. गाने में उनके साथ दिखने वाली एक्ट्रेस विवान की रियल लाइफ पत्नी हैं.

ये भी पढ़ें –

कौन हैं विवान भटेना?

विवान की बात करें तो बीते कुछ सालों में उन्होंने अपने करियर में काफी ज्यादा ग्रो किया है. एक एक्टर के तौर पर विवान अपनी खास पहचान बना चुके हैं. टीवी सीरियल्स से लेकर फिल्मों तक, विवान ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस के दिल जीते हैं.

मॉडल और एक्टर विवान साल 2001 में मिस्टर इंडिया वर्ल्ड के विनर रह चुके हैं. उन्होंने साल 2016 में खतरों के खिलाड़ी शो में भी हिस्सा लिया था. विवान के करियर की बात करें तो वो टीवी के सबसे हिट और पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम कर चुके हैं.

इसके अलावा भी वे कई शोज में दिखे हैं. विवान ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल, जुड़वा 2, चक दे इंडिया, साल 2021 में विवियन सूर्यवंशी में दिखाई दे चुके हैं.

बीते कुछ सालो में विवान का लुक भी काफी हद तक बदल गया है. विवान अब पहले से भी ज्यादा फिट और हैंडसम हो गए हैं. एक्टर की बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Nikhila Palat, Vivan Bhathena

वहीं, दूसरी ओर विवान की वाइफ और ‘मैंने पायल है छनकाई’ गाने की एक्ट्रेस Nikhila Palat एक Entrepreneur हैं. विवियन और निखिला एक हैप्पी मैरिड कपल हैं. दोनों की एक बेटी भी हैं.