September 27, 2022

टीवी जगत में ऐसी कई हसीनाए हैं, जो अपनी एक्टिंग से लोगों का मन मोह लेती हैं. कुछ एक्ट्रेस अपने करियर के लिए कुछ भी कुर्बान करने के लिए तैयार हो जाती हैं लेकिन कुछ ऐसी भी होती हैं जो अपनी निजी जिंदगी के लिए करियर की भी कुर्बानी दे देती हैं.

‘ये है मोहब्बतें’ फेम मिहिका वर्मा (Mihika Verma) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. शादी के बाद मिहिका वर्मा ने मुंबई और एक्टिंग दोनों को ही अलविदा कहने में भलाई समझी थी. हालांकि, कुछ समय बाद मिहिका ने टीवी जगत में वापसी करने की सोची लेकिन प्रेग्नेंट होने के बाद तो एक्ट्रेस ने खुद को हाउस वाइफ ही बना लिया.

नारायण शास्त्री मुंबई से गोवा शिफ्ट हो चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी नारायण शास्त्री ने मुंबई के ट्रैफिक से परेशान होकर ये फैसला किया था. हालांकि नारायण शास्त्री (Narayan Shashtri) मुंबई की ही रहने वाली हैं.

नारायण शास्त्री ने कई टीवी शोज में काम किया है. उनकी कमाल की एक्टिंग की वजह से उनकी काफी फैन फॉलोइंग हुआ करती थी लेकिन फिर उन्होंने अचानक एक्टिंग की दुनिया छोड़ने का मन बना लिया.

ये भी पढ़ें –

अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर अदाकारा श्वेता साल्वे मुंबई को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं. कुछ समय पहले ही पति के साथ श्वेता साल्वे (Shveta Salve) गोवा शिफ्ट हुई हैं. वे शादी के बाद अपने परिवार पर ज्यादा ध्यान देना चाहती हैं. आपको बता दें, श्वेता की एक बेटी भी है. यही नहीं, श्वेता गोवा में अपना बिजनेस भी चलाती हैं.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्टार मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) मुंबई से उत्तराखंड में शिफ्ट हो चुकी हैं. शादी के बाद मोहिना कुमारी सिंह ने अपने ससुराल को ही अपनी दुनिया बना लिया है. आपको बता दें, मोहेना रीवा के राजा की बेटी हैं और उनकी शादी नेता सतपाल सिंह माहराज के बेटे सुयश रावत से हुई है.

रुचा हसब्निस

मशहूर टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में राशि के रोल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रुचा टीवी की दुनिया से गायब हो चुकी हैं. शादी के बाद रुचा हसब्निस (Rucha Hasabnis) ने मुंबई छोड़ दिया और अपने पति के साथ अपना सुखद शादीशुदा जीवन बिता रही हैं.