October 4, 2022
ये हाउसवाइफ बनीं इस सीजन की पहली करोड़पति, 22 साल से लगातार... देखें वीडियो

KBC 14 First Crorepati Kavita Chawla: ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) लगातार टीआरपी में धमाल मचाए हुए है. इस शो में लगातार कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाने आ रहे हैं और मोटी रकम जीतकर ले जा रहे हैं. लेकिन अभी तक इस सीजन में कोई भी 1 करोड़ रुपये की धनराशि नहीं जीत पाया.

लेकिन अब इस सीजन के पहले करोड़पति की तलाश पूरी हो गई है. इस बात का खुलासा एक प्रोमो से हुआ. इस प्रोमो में महाराष्ट्र की एक महिला शो में एक करोड़ रुपये की धनराशि जीतती हुई नजर आई. ये प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी देखें

कविता चावला बनीं पहली करोड़पति

‘केबीसी 14’ के इस प्रोमो में महाराष्ट्र के कोल्हापुर की रहने वाली कविता चावला (Kavita Chawla) इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं. कविता वैसे तो हाउसवाइफ हैं और इस शो में अपनी किस्मत आजमाने आई थीं.

शो के प्रोमो से ये तो साफ हो गया है कि कविता ने 1 करोड़ रुपये जीतकर शो की पहली करोड़पति बन गई हैं लेकिन 17वें सवाल का जवाब दे पाई या नहीं ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कविता चावला से आखिरी सवाल 7.5 करोड़ का पूछते हुए नजर आ रहे हैं.

साल 2000 से कर रहीं शो में आने की कोशिश

कविता चावला (Kavita Chawla) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया. कविता चावला ने कहा- ‘मैं यहां पर पहुंचकर बहुत ज्यादा खुश हूं. मेरे पिता और मेरा बेटा साथ में मुंबई आए थे. कौन बनेगा करोड़पति शो में आने की कोशिश में साल 2000 से कर रही हैं. हमेशा से ही इस शो का हिस्सा बनना चाहती थी.

यहाँ देखें वीडियो

मेरे परिवार को ये नहीं पता है कि मैंने एक करोड़ रुपये जीत गई हूं. घर जाकर सभी को सरप्राइज दूंगी. आपको बता दें, कविता चावता दूसरी बार शो का हिस्सा बनीं. इससे पहले केबीसी के सीजन में आई थीं लेकिन फास्टेस्ट फास्ट फिंगर राउंड में बाहर हो गई थीं.

करना चाहती हूं दुनिया की सैर

इसके साथ ही कविता चावला ने कहा कि ‘इस साल भगवान ने मेरा सपना पूरा किया. इन पैसों से मैं अपने बेटे को और पढ़ाऊंगीं. अगर मैं 7.5 करोड़ रुपये जीत गई तो अपना बंगला बनलाऊंगीं और दुनिया की सैर करूंगीं.