October 3, 2022

Shehnaaz gill Upcoming Films: बिग बॉस 13 में सलमान खान के साथ शहनाज गिल की जो ट्यूनिंग बनी, उसका उन्हें अच्छा खासा फायदा हुआ है. एक तो वह लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं और दूसरे उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म करने का मौका भी मिला.

पंजाबी फिल्मों में शहनाज का करियर बहुत रफ्तार से नहीं बढ़ रहा था, लेकिन सलमान खान से मिलने के बाद बॉलीवुड में उनकी एंट्री के दरवाजे एक के बाद एक खुल रहे हैं. सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान के बाद शहनाज के दो और बड़े सितारों की फिल्मों में एंट्री की खबर है.

शहनाज 2014 में बिग बॉस के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी दोस्ती की वजह से भी काफी लोकप्रिय रही हैं. सिद्धार्थ का 2021 दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.

इस फिल्म में किया शहनाज ने डांस

सलमान से दोस्ती के बाद शहनाज को सबसे पहले उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म किसी का भाई किसी की जान में एंट्री मिली थी. फिल्म में पूजा हेगड़े सलमान के अपोजिट नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि शहनाज का फिल्म में बहुत खास रोल है.

सलमान की फिल्म के बाद शहनाज को अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. अनिल कपूर-भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म है, थैंक यू फॉर कमिंग. निर्देशक करण बूलानी की इस फिल्म में नए जमाने की रिलेशनशिप की कहानी है.

ये भी पढ़ें –

मुंबई में इसके पहले शेड्यूल की 20 दिनों की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस शेड्यूस में कई दृश्यों के साथ भूमि और शहनाज पर एक गाना भी फिल्माया गया है. दूसरा शेड्यूल इसी महीने के आखिर में शूट होगा और इसके बाद पूरी टीम फिल्म का कुछ हिस्सा शूट करने विदेश जाएगी.

शहनाज की 100%. फिल्म

शहनाज की एक और फिल्म जिसका हाल में अनाउंसमेंट हुआ है, वह है 100%. फिल्म से निर्देशक साजिद खान लंबे समय बाद कमबैक कर रहे हैं. फिल्म को 2023 में दीवाली पर रिलीज करने की योजना है.

shehnaaz-gill

लंदन में होने वाली एक भव्य शादी इस कॉमेडी कहानी में दिखाई जाएगी. जिसमें रोमांस, एक्शन, कनफ्यूजन के साथ तमाम किरदार एक-दूसरे की जासूसी करते नजर आएंगे. फिल्म में जॉन अब्राहम और रितेश देशमुख के साथ नोरा फतेही और शहनाज गिल हैं.