October 2, 2022
विक्की कौशल को इस सुपरस्टार ने कहा तुम्हारी औकात से बाहर हैं-कैटरीना देखें VDIEO

Ranveer Singh On Vicky Katrina Wedding: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ खूब एंजॉय कर रहे हैं. कपल ने जहां अपनी शादी से हर किसी को हैरान कर दिया था.

तो वहीं अब एक बार फिर से अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी और विक्की कौशल की शादी पर ऐसी बात कह दी है कि सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस पर रणवीर सिंह ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में होस्टिंग का जिम्मा संभाला और इसे बखूबी निभाया.

ये भी देखें

रणवीर सिंह ने होस्ट किया शो

इस इवॉर्ड नाइट में होस्टिंग करते रणवीर सिंह के काफी सारे दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने सभी स्टार्स के साथ जमकर मस्ती की. वहीं रणवीर सिंह ने मजाक-मजाक में विक्की कौशल से शादी के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर किसी की भी हंसी थमने का नाम नहीं ले रही है. ये पहली बार था जब विक्की कौशल पत्नी कैटरीना के साथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे.

यहाँ देखें वीडियो

विक्की कौशल से कही ये बात

ऐसे में सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर ने पहले कहा विक्की और उनके लुक्स काफी मिलते हैं. दोनों टॉल डार्क एंड हैंडसम हैं. इसके बाद वह कहते हैं कि दोनों फेयरी टेल यानी कि सपनों की दुनिया में रह रहे हैं.

रणवीर सिंह कहते हैं, “विक्की और मैं दोनों ही मम्मी के लाडले हैं. हम दोनों करण जौहर की फिल्म तख्त में साथ में काम करने वाले थे क्योंकि हम दोनों के लुक्स एक जैसे हैं. हम दोनों टॉल, डार्क और हैंडसम हैं.”

औकात से बाहर लड़कियों से की शादी

इसके साथ ही रणवीर आगे कहते हैं, “मैंने और विक्की दोनों ने ही ऐसी लड़कियों से शादी की जो हमारी औकात से बाहर हैं. मैं समझ सकता हूं मुझे भी लोग रोज ऐसा ही बोलते हैं.

रणवीर सिंह के इस अंदाज पर सभी हंसने लगते हैं यहां तक कि विक्की और कैटरीना भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाते. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.