October 3, 2022

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बेहद ही अजीब फैशम सेंस को लेकर छाई रहने वालीं उर्फी ने एक बार फिर अपने गजब अंदाज से फैंस को हैरान कर दिया है. लेकिन लुक्स से ज्यादा इस बार उनकी लिपिस्टिक चर्चा में हैं.

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार व्हाइट कलर की ड्रेस में पोज देती दिखीं लेकिन होठों पर लगी लिपिस्टिक ने हर किसी का ध्यान खींच लिया. ऐसा क्यों था वो आप ये वीडियो देखकर आसानी से समझ सकते हैं.

ना लाल, ना गुलाबी, ना महरुन बल्कि उर्फी ने होठों पर लगा लिया नीला रंग और ये देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी कहां रुकने वाले हैं. उन्होंने भी एक के बाद एक ऐसे मजेदार कमेंट किए जिन्हें पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

किसी ने कहा कि क्या उर्फी ने नीले पेन की स्याही पी ली है तो किसी ने लिखा कि लिपिस्टिक की जगह इंक लगा लिया है. वहीं एक यूजर ने तो उर्फी को विष कन्या ही बता दिया.

ये भी पढ़ें –

कौन है भला उर्फी का डिजाइनर

अब अक्सर ये सवाल उठता रहता है कि भला उर्फी जावेद के स्टाइल और कपड़ों को कौन डिजाइन करता है. क्योंकि उर्फी जितने अतरंगी कपड़े पहनती हैं उतने कोई नहीं पहनता. इस बार उर्फी का स्टाइल काफी यूनिक ही था.

ऐसे में सवाल ये कि आखिर उर्फी का डिजाइनर है कौन. वैसे हाल ही में ये सवाल खुद उर्फी से ही किया गया था जिसका जवाब पूरी बेबाकी से इस हसीना ने दिया और बताया कि उनके कपड़े चूहे और कुत्ते डिजाइन करते हैं. हालांकि उर्फी ने ऐसा क्यों कहा ये तो उर्फी ही जाने.

लेकिन स्टाइल के साथ-साथ उर्फी इस वक्त एक्ट्रेस चाहत खन्ना संग कैटफाइट को लेकर काफी चर्चा में हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर जुबानी जंग देखने को मिल रही है.