October 3, 2022
शूटिंग के दौरान किस कारण घायल हुई टाइटैनिक कि हीरोइन, यहाँ जानें…

Kate Winslet Fell on Set: मशहूर हॉलिवुड फिल्म टाइटैनिक की स्टार केट विंसलेट सोमवार को हादसे का शिकार हो गईं. क्रोएशिया में अपनी आगामी फिल्म ली की शूटिंग के दौरान वह गिर गईं, जिसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया.

फिलहाल वह ठीक हैं औऱ प्लानिंग के अनुसार, इस हफ्ते से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी. डेडलाइन के अनुसार, केट अचानक सेट पर गिर गईं थीं. उनके एक प्रतिनिधि ने बताया कि अब वह पूरी तरह ठीक हैं.

ली फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा

बता दें कि विंसलेट 2015 से एक फीचर फिल्म ली में काम कर रही हैं, जिसमें वह द्वितीय विश्व युद्ध के संवाददाता ली मिलर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. मॉडल से फोटोग्राफर बने वोग कवर के बारे में ऐतिहासिक नाटक एलेन कुरास द्वारा निर्देशित है और इसमें मैरियन कोटिलार्ड, जूड लॉ, एंड्रिया राइजबोरो और जोश ओ’कोनर भी हैं.

ये भी देखें

फिल्म में हर चीज पर किया गया है काम

मशहूर मिलर ने मित्र देशों की अग्रिम पंक्तियों पर युद्ध का विस्तार से वर्णन किया है और नाजी हिटलर द्वारा यहूदी समुदाय के खिलाफ किए गए सभी अत्याचारों को उजागर किया है. विंसलेट ने 2021 में इस परियोजना के बारे में डेडलाइन को बताया, यह बायोपिक नहीं है.

यह ली के पूरे जीवन के बारे में बताती एक कहानी है और एचबीओ की एक श्रृंखला है. इसमें बताया जा रहा है कि वह कौन थी और वह क्या बन गई, वह जिस चीज से गुज़री, उसके क्या कारण थे. इस फिल्म में इन सभी बिंदुओं पर विस्तार से बात की गई है.

पिछले साल मिला था एमी अवॉर्ड

आपको बता दें कि विंसलेट जिनका द वे ऑफ वॉटर में एक रोल है, को हाल ही में एचबीओ के मेयर ऑफ ईस्टटाउन के साथ छोटे पर्दे पर देखा गया था. इस शो ने उन्हें पिछले साल एमी अवॉर्ड दिलाया था. विंसलेट की हाल हमें आई फिल्मों की बात करें तो उसमें ‘अमोनाइट’, ‘ब्लैकबर्ड’ और द माउंटेन बिटवीन अस जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं. जिनके चर्चे खूब होते हैं.