October 2, 2022

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का नाम उन हीरोइनों में शुमार है जिन्होंने बहुत कम समय में सफलता की एक नई कहानी रच डाली है. महज 29 साल की उम्र में तेजस्वी प्रकाश ने काफी कुछ हासिल कर लिया है.

इसके साथ ही ये एक्ट्रेस अभिनेता करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी छाई रहती है. अब एक बार फिर से तेजस्वी कुछ बड़ा करने को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, कुछ दिन पहले उन्होंने एक ब्रांडेड कार खरीदी थी और अब उन्होंने गोवा में एक आलीशान घर खरीदा है.

तेजस्वी प्रकाश का गोवा में घर

तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में एक घर खरीदा है. वह कुछ दिन पहले ही अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ गोवा गई थीं. सभी को लगा कि, वह वहां वेकेशन मनाने गई हैं, लेकिन माजरा कुछ और ही था. करण कुंद्रा ने अपनी लेडीलव पर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तेजस्वी को अपने घर में पूजा करते हुए देखा जा सकता है. इसके साथ करण ने कैप्शन में लिखा है, “बधाई हो बेबी, तुम इस दुनिया को डिजर्व करती हो! मुझे तुम पर बहुत गर्व है, तुम छोटी मेहनती माउस, भगवान करे आपके पास हर शहर में एक घर हो.”

ये भी पढ़ें –

तेजस्वी प्रकाश की कार

इससे पहले, तेजस्वी प्रकाश ने एक ब्रांड न्यू लग्जरी कार खरीदी थी. उन्होंने Audi Q7 कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही थी. बहरहाल, महज 29 साल की उम्र में वह कड़ी मेहनत करके लोगों के लिए एक प्रेरणा बन रही हैं.

तेजस्वी प्रकाश का करियर

आपको बता दें कि तेजस्वी ने अपने करियर की शुरुआत ‘2612’ सीरियल से की थी. हालांकि, उन्हें इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी ‘संस्कार धरोहर अपनों की’ डेली सोप से मिली थी. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और ‘स्वरागिनी’, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ जैसे टीवी शोज में काम किया. वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ की विनर भी रह चुकी हैं.

नागिन से मिली सबसे ज्यादा लोकप्रियता

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों प्रोड्यूसर एकता कपूर के टीवी शो ‘नागिन 6’ में दिखाई दे रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि, बिग बॉस की विनर बनने के बाद ‘नागिन 6’ से उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है और आज वह टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह एक लग्जरी लाइफस्टाइल जीती हैं.