October 3, 2022
Bigg Boss 16 में होगी TV की असली गोपी बहू की एंट्री, ऐसा रोल निभाने जा रही है ये हसीना….

Giaa Manek and Ridhima Pandit in Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का विवादित टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) जल्द ही टीवी पर धमाकेदार एंट्री करने वाला है. खबर है कि 2 अक्टूबर से बिग बॉस 16 को ऑन एयर किया जाएगा.

कुछ समय पहले ही बिग बॉस 16 के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर करके लोगों के दिलों की धड़कन को बढ़ा दिया है. बिग बॉस 16 में नजर आने वाले सितारों के नाम से भी धीरे धीरे पर्दा हटने लगा है. इसी बीच बिग बॉस 16 से 2 और हसीनाओं का नाम जुड़ गया है. खबर आ रही है कि टीवी की गोपी बहू की बिग बॉस 16 में एंट्री होने वाली है.

ये भी देखें

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो इस बार असली गोपी बहू यानी जिया मानेक को बिग बॉस 16 के घर में आने का न्योता दिया गया है. इसके अलावा टीवी अदाकारा रिद्धिमा पंडित को भी बिग बॉस 16 का ऑफर मिला है. रिद्धिमा पंडित बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि रिद्धिमा पंडित इस शो में ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थीं.

मेकर्स से बात कर रही हैं रिद्धिमा पंडित और जिया मानेक

बिग बॉस ओटीटी से पहले रिद्धिमा पंडित बहू हमारी रजनीकांत में नजर आई थीं. बताया जा रहा है कि बिग बॉस 16 के मेकर्स इस समय रिद्धिमा पंडित और जिया मानेक से बात कर रहे हैं. हालांकि अब तक भी ये बात साफ नहीं हो पाई है कि रिद्धिमा पंडित और जिया मानेक बिग बॉस में दिखेंगी या फिर नहीं….

खुशी के मारे झूम उठे रिद्धिमा पंडित और जिया मानेक के फैंस

इस खबर ने रिद्धिमा पंडित और जिया मानेक के फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. कुछ समय पहले ही जिया मानेक तेरा मेरा साथ रहे के जरिए टीवी पर लौटी थीं. हालांकि जिया मानेक का ये शो टीवी पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया. जिसके बाद जिया मानेक के इस शो को बंद कर दिया गया. वहीं फैंस रिद्धिमा पंडित की वापसी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बिग बॉस में नजर आएंगे ये सितारे

रिद्धिमा पंडित और जिया मानेक के अलावा विवियन डीसेना, शिवेन नारंग. सुरभि ज्योति, प्रियंका चौधरी, फहमान खान, सुंबुल तौकीर खान, शाईनी अहूजा, अंकित गुप्ता और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे सितारों को बिग बॉस का ऑफर भेजा गया है. बिग बॉस 16 के घर में जाने से पहले सितारों को 5 कठिन लेवल के टेस्ट से गुजरना पड़ेगा. बिग बॉस 16 के घर में भी इस बार कई बड़े बदलाव किए गए हैं.