October 3, 2022
दो महिला डांसर्स पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप, बाइक लेकर आए दो बदमाशों ने कर दी ये हालत, देखें वीडियो

Two Dancers Beaten With Rod: अपने वीडियोज को हिट करवाने के लिए अक्सर हसीनाएं अपनी बोल्ड अदाओं का सहारा लेती हैं, कुछ समय पहले दो डांसर्स ने अपना एक वीडियो सॉन्ग रिलीज किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था.

अब कहा जा रहा है कि दो युवतियों ने यू ट्यूब पर अपनी एक डांस वीडियो शेयर की. वीडियो को अशलील बताया गया है. ऐसे में दोनों महिलाओं के साथ मारपीट भी की गई है. महिलाओं ने दो लोगों पर लोहे की रॉड को गर्म करने का आरोप लगाया है साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है.

ये भी देखें

सरेआम गुंडा गर्दी

यह घटना उत्तर 24 परगना के खरदह के डोपरिया इलाके की है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही दोनों ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. सूत्रों के हवाले से दोनों युवतियों ने हाल ही में हिंदी आइटम सॉन्ग पर एक वीडियो अपलोड किया था.

दो मुखौटा पहने हुए लोगों ने की पिटाई

दोनों युवतियों के नाम सन्नति मित्रा और श्री भद्रा बताया जा रहा है. आरोप है कि दोनों 12 सितंबर को दौपेरिया चौराहे से गुजर रही थीं. अचानक दो मुखौटा पहने हुए लोगों ने उन पर गर्म रॉड से हमला कर दिया. दोनों बाइक पर सवार थे. इसके अलावा दोनों की जमकर पिटाई भी की.

यहाँ देखें वीडियो

थाने में शिकायत

दोनों युवतियों ने नजदीकी पुलिस स्टेशन रोहड़ा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. हालांकि अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है इसलिए वो काफी डरी हुई हैं. उनके घायल होने के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा हैं ऐसे में बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है.