October 2, 2022
Urfi Javed ने दिया चाहत खन्ना को मुंहतोड़ जवाब, चिढ़ाने के लिए इंस्टाग्राम पर की ये हरकत

Urfi Javed react on Chahat Khanna’s Post: बिग बॉस स्टार उर्फी जावेद इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अदाकाराओं में से एक हैं. उर्फी जावेद जितनी हॉट हैं, बयानबाजी करने में भी वो उतनी ही तेज हैं. जब जब लोगों ने उर्फी जावेद पर निशाना साधा है तब तब इस हसीना ने अपने दुश्मनों को करारा जवाब दिया है.

कुछ समय पहले ही टीवी अदाकार चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद से पंगा लिया था. उस दौरान उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना की बोलती बंद कर दी थी. हाल ही में चाहत खन्ना का नाम सुकेश चंद्रशेखर केस से जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि चाहत खन्ना को भी सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से कुछ तोहफे मिले हैं.]

ये भी देखें

ये खबर सामने आते ही उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना पर निशाना साधना शुरू कर दिया था. सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद चाहत पर तंज करती दिखीं थीं. जिसके बाद चाहत खन्ना ने एक पोस्ट शेयर करके उर्फी जावेद को जवाब देने की कोशिश की थी. इसी बीच उर्फी जावेद ने एक बार फिर से चाहत खन्ना पर हमला बोल दिया है.

कुछ समय पहले ही उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम डीपी बदली है. इंस्टाग्राम डीपी पर उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना की बैकलैस फोटो लगाई है. इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने तो इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर की है. इस वीडियो में उर्फी जावेद चाहत खन्ना पर निशाना साधती दिख रही हैं.

शादी को लेकर उर्फी जावेद ने फिर मारा ताना

वीडियो में उर्फी जावेद कह रही हैं, ‘चाहत खन्ना कह रही है कि मैं किसी की पत्नी और मां बनने लायक नहीं हूं. कोई मुझसे तो पूछ लो…. मुझे किसी भी पत्नी और मां नहीं बनना है. आपने 2 शादी करके क्या उखाड़ लिया. मैं शादी के कॉन्सेप्ट पर यकीन नहीं रखती. मेरे पास मां बनने के बहुत ऑप्शन हैं. साइंन से काफी तरक्की कर ली है.’

देखें उर्फी जावेद की पोस्ट-

उर्फी जावेद ने उठाया चाहत खन्ना के काम पर सवाल

आगे उर्फी दावेद ने कहा, ‘आपको सालों पहले एक साइड रोल करते हुए देखा गया था. उसके बाद से आप गायब हैं. काम के बारे में बतो आप मुझसे बात न ही करें तो अच्छा होगा. मेरे पास काम है या नहीं ये आपकी परेशानी नहीं है. आप बस तुम खुद को देख लो. उर्फी जावेद के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.