October 4, 2022

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उर्फी सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जहां कई लोग उनकी बोल्डनेस की तारीफ करते हैं वहीं कई लोग उनको ट्रोल भी करते हैं.

उर्फी कभी सेफ्टी पिन्स की ड्रेस बना लेती हैं तो कभी प्लास्टिक की पन्नी लपेटकर कैमरे के सामने नजर आती हैं. उर्फी ने हाल ही में एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें यह समझ पाना काफी मुश्किल है कि उन्होंने आखिर क्या पहना हुआ है. हॉट बिकिनी पहनकर उर्फी ने अपने पैरों को बांधकर एक बोल्ड वीडियो बनाया है. आइए इसके बारे में और जानते हैं..

Urfi ने पहनी ऐसी चीज कि कदम बढ़ाना हुआ मुश्किल

अपनी इस वीडियो में उर्फी ने काली रंग की बिकिनी पहनी हुई है. बिकिनी के बाद भी लोगों का ध्यान उसपर नहीं बल्कि उर्फी के पैरों पर है.

उर्फी ने अपने पैरों पर नीले रंग का अजीब-सा कपड़ा लपेटा हुआ है जिसकी वजह से चलना तो दूर उर्फी जावेद एक कदम भी आगे नहीं बढ़ा पा रही हैं. वीडियो में उर्फी की ब्रेस्ट्स के नीचे का टैटू भी नजर आ रहा है और वीडियो में उनके एक्स्प्रेशन काफी बोल्ड और हॉट हैं.

ये भी पढ़ें –

दोनों टांगे बांधकर Urfi ने बनाया ऐसा वीडियो

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी ने अपनी टांगों को एक नीले कपड़े से बांधा हुआ है. उर्फी ने लंबे से कपड़े में गांठें लगा दी हैं और उससे अपने पैरों को बांध लिया है.

उर्फी जावेद

उर्फी ने जिस कपड़े से पैरों को बांधा है वो दूर से गुब्बारों जैसा लग रहा है और करीब से किसी गुड़िया की गूंथी हुई चोटी जैसा दिख रहा है. उर्फी ने पैरों को तो ढका है लेकिन उनकी अंडरवेयर नजर आ रही है.