October 4, 2022
‘उर्फी जावेद’ ने उजागर की बॉलीवुड की का’ली स’च्चाई, कहा फिल्म से पहले ‘डायरेक्टर करता है साथ सो’ने की मांग...

फैशन आइकॉन उर्फी जावेद पहले जहां सिर्फ अपने बोल्ड लुक्स को लेकर ही सुर्खियों में रहती थी तो वहीं अब ये हसीना पब्लिक में अजबी हरकतें करने के कारण भी छाई रहती है. हाल ही में उर्फी जावेद फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पीवीआर पहुंचीं.

यहां से उर्फी का लुक और उनके काफी सारे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में जहां उर्फी के लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं तो वहीं हसीना की अजीब हरकतों के कारण फैंस उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक

पहले बात करतें है उर्फी जावेद के लुक की. यूं तो उर्फी कैजुअल लुक में ही दिखाई दीं लेकिन इसके साथ भी वो एक्सपेरिमेंट करने से बाज नहीं आईं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ट्राउजर्स और टी शर्ट पहना हुआ है लेकिन इनमें से वो अपनी अंडरगार्मेंट्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें –

इसके साथ ही उर्फी ने ब्राइट ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. लाल कलर की हाई हील्स उर्फी के इस लुक में जान डाल रही थीं.

उर्फी जावेद ने की अजीब हरकतें

इसके साथ ही इस दौरान के उर्फी के कुछ वीडियोज सामने आए हैं जिनमें वो कुछ अतरंगी हरकतें करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उर्फी जहां कभी पैपराजी को किसी दूसरे की पॉपकॉर्न ऑफर करती दिखाई दीं तो कभी शर्मीले लड़के साथ तस्वीरें क्लिक कराती नजर आईं.

वॉशरूम के बाहर लग गई भीड़

एक वीडियो उर्फी का काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उर्फी महिला वॉशरूम में जाती दिखाई देती हैं लेकिन उन्हे क्लिक करने के लिए पैपराजी वॉशरूम के बाहर तक पहुंच जाते हैं. इतना ही नहीं इस दौरान उर्फी वॉशरूम में मौजूद लड़कियों को चिल्लाते हुए इसके बार में बताती हैं.

पहुंचीं पीवीआर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस तरह के कपड़े पहनकर जब फिल्म देखने के लिए पीवीआर पहुंचीं तो उन्हें देखकर हर कोई दंग रह गया. पैपराजी उर्फी को देखकर उनका वीडियो बनाने लगे तो उर्फी जाकर वॉशरूम के बाहर खड़ी हो गईं.

इसके बाद उर्फी ने कहा कि अब क्या वॉशरूम के अंदर तक आओगे. इसके बाद उर्फी हंसने लगी और खड़े होकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.