October 4, 2022
गांव की लड़की ने खुलेआम किया ऐसा डांस, गली मोहल्ले के लोग रह गए देखते

नई दिल्ली. आज के समय में सोशल मीडिया लोगो के चर्चित होने का एक बड़ा प्लेटफार्म बन चुका है जहां पर क समान्य लोग भी वीडियो अपलोड करते ही स्टार बन जाते हैं. स तरह के वीडियो लोगों की पहली पसंद बनने लगे है. इन दिनों सोशल मीडिया पर तहर तरह के रील्स बनाकर डांस विडियो अपलोड किए जा रहे है. लोग खेतो खलिहानों से लेकर घर की छत पर डांस वीडियो बनाकर पोस्ट कर रहे है. और ऐसे वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहे है.

ऐसा ही एक वीडियो गाँव देहात का है जहां पर एक लड़की डीजे पर “तेरो जोबन खीर जलेबी” गाने पर डांस करती नजर आ रही है, इस गाने को “सत्तो गुर्जर” ने अपने बेहद सुरीली आवाज में गाया है, इस गाने को सुनते ही लोग झूमने लग रहे हैं.

ये भी देखें

वायरल हो रहा विडियो गांव की लड़की ने जैसे ही डी.जे पर डांस करना शुरू किया. उसके लचकाती कमर को देख एक बार वहां पर मौजूद लोग हैरान हो गए. फिर धीरे धीरे करके पूरे गांव को इक्ट्ठा होने लगा. गांव की लड़की ने डी.जे पर डांस करके पूरे गांव को हिला कर रख दिया. जिसका वीडियों अब तेजी से वायरल हो रहा है.

डांस कर रही देहात कि लड़की डी.जे पर डांस के दौरान जीन्स टौप पहन रखा है. “तेरो जोबन खीर जलेबी” गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए गाँव के लोगों का दिल जीत रही है.

वो पूरे जोश में स्टेज पर कूद कूद कर फुल इनर्जी के साथ अपने ठुमके से लोगों को दिवाना बना रही है,गाँव के सभी लोग लड़की के डांस को एकटक देखते ही रह जा रहे है, अपने कमरतोड़ डांस से गाँव के लोगों का होश उड़ा रही है, लड़की भरी भीड़ में डी.जे पर बवाल डांस कर अपने डांस से धूम मचा दी है.